Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

रविवार, 21 अप्रैल 2019

पहला पन्‍ना English सर्वे लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

रोहतक में लोकसभा चुनाव के लिए बनाया बीजेपी ने हाईटेक कार्यालय

हरियाणा प्रदेश भारतीय जनता पार्टी  के हाईटेक चुनाव प्रबंधन कार्यालय ने  आज से काम शुरू कर दिया है।

In Rohtak, for the Lok Sabha elections, BJP created Hitech office, naya haryana, नया हरियाणा

8 अप्रैल 2019



नया हरियाणा

हरियाणा प्रदेश भारतीय जनता पार्टी  के हाईटेक चुनाव प्रबंधन कार्यालय ने  आज से काम शुरू कर दिया है। प्रदेश के लोकसभा चुनावों का संचालन इस वार रूम से ही होगा। भाजपा  के प्रदेश अध्यक्ष और टोहाना के विधायक सुभाष बराला ने  आज  सुबह  इस हाईटेक चुनाव प्रबंधन कार्यालय  का शुभारम्भ किया 
प्रदेश की पूरी चुनावी प्रक्रिया के काम को गति देने के लिए स्थापित इस हाईटेक इलेक्शन वार रूम के शुभारम्भ के  अवसर पर प्रदेश भाजपा संगठन मन्त्री सुरेश भट्ट , प्रदेश महामंत्री संदीप जोशी ,कार्यालय प्रभारी गुलशन भाटिया  के साथ अन्य  प्रमुख नेता उपस्थित थे। 
भाजपा के हाईटेक इलेक्शन वार रूम   के शुभारम्भ के  अवसर पर भाजपा  प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला ने कहा कि इस वार रूम से प्रदेश के लोकसभा  चुनावों की तैयारियां की जाएंगी।  समय के बदलाव के साथ ही कामकाज में बदलाव की भी जरूरत होती है। इसी कारण लोकसभा  चुनावों को विशेष महत्व देते हुए चुनाव लड़ने की प्रक्रिया को नए संसाधनों से सुसज्जित करने और हर स्तर पर संपर्क बढ़ाने के लिए इस हाईटेक इलेक्शन वार रूम की शुरूआत की गई है।  
भाजपा के रोह्रतक प्रदेश कार्यालय में  लोकसभा  चुनाव के लिए वार रूम तैयार हो चुका है। इस वार रूम में अलग-अलग सेक्टर के हिसाब से काम को बांटा गया है। सोशल मीडिया टीम, मीडिया टीम और चुनाव में जिलों से संपर्क करने वालों की टीम को विशेष महत्व दिया गया है। यह टीम सीधे प्रदेश की 10 लोकसभा और  90 विधानसभा की मानिटरिंग करेगी।
अभी यह हाईटेक चुनाव प्रबंधन कार्यालय लोकसभा के  चुनावी प्रबंधन पर फोकस करेगा। इसे पूरी तरह हाईटेक बनाया गया है । इसमें पदाधिकारियों के अलावा प्रोफेशनल भी बैठेंगे, जो प्रदेश में प्रत्येक राजनीतिक गतिविधियों पर बारीकी से नजर रखेंगे।  प्रचार सामग्री पहुंचाने से लेकर प्रदेश भाजपा की तमाम गतिविधियां  इसी हाईटेक चुनाव प्रबंधन कार्यालय संचालित होंगी।


बाकी समाचार