Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

सोमवार , 17 जून 2019

पहला पन्‍ना English सर्वे लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

भाजपा खत्म करेगी धारा 370 और 35A: अनिल जैन

भाजपा ने चुनावी घोषणापत्र में राम मंदिर निर्माण का जो वादा किया था. भाजपा अब भी राम मंदिर निर्माण के लिए पूर्णतः कटिबद्ध है.

section 370 and 35A, naya haryana, नया हरियाणा

5 अप्रैल 2019



नया हरियाणा

भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री एवं प्रदेश प्रभारी अनिल जैन ने कहा कि लोकसभा और राज्यसभा में बहुमत आने पर जम्मू-कश्मीर से धारा 370 व 35 A को हटा दिया जाएगा. भाजपा ने चुनावी घोषणापत्र में राम मंदिर निर्माण का जो वादा किया था. भाजपा अब भी राम मंदिर निर्माण के लिए पूर्णतः कटिबद्ध है.
अनिल जैन ने कांग्रेस के घोषणा पत्र पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस का चुनावी घोषणा-पत्र देश की अखंडता और एकता को खत्म कर सेना का मनोबल गिराने वाला है. भाजपा देश की एकता व अखंडता से ऐसा कोई समझौता नहीं होने देगी. अनिल जैन ने कहा कि कांग्रेस का घोषणा-पत्र आतंकवादियों, अलगाववादियों और नक्सलवादियों के हक में है. विपक्ष सेना के शौर्य पर सवाल उठा रहा है जो की पूरी तरह से गलत है. किसी को भी देश के जवानों पर राजनीति नहीं करनी चाहिए. कांग्रेस का घोषणा-पत्र भारत के लिए नहीं, बल्कि किसी अन्य देश के लिए हितकारी हो सकता है. जिसका उन्हें नाम लेने की जरूरत नहीं है. प्रधानमंत्री मोदी के सेना की वर्दी वाले पोस्टर के सवाल पर जैन ने कहा कि यह अति उत्साह में व्यक्तिगत तौर पर किया गया. इसमें पार्टी के कोई निर्देश नहीं थे. उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में केंद्रीय मुद्दों के साथ-साथ प्रदेश का विकास भी एक बड़ा मुद्दा होगा.


बाकी समाचार