Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

मंगलवार, 18 जून 2019

पहला पन्‍ना English सर्वे लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

विधानसभा चुनाव तक इनेलो का प्रदेश से वजूद ही खत्म हो जाएगा: हुड्डा

हुड्डा ने कहा कि भाजपा नेम चेंज है जबकि कांग्रेस गेम चेंजर बन गई है

, naya haryana, नया हरियाणा

5 अप्रैल 2019



नया हरियाणा

मुख्यमंत्री एवं हरियाणा कांग्रेस समन्वय समिति के अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि पार्टी की ओर से हरियाणा की सभी 10 लोकसभा सीटों पर उम्मीदवारों के नाम की सूची जल्द ही जारी कर दी जाएगी. हुड्डा ने नवीन जिंदल के कही और से चुनाव लड़ने की अटकलों पर रोक लगाते हुए यह घोषणा की कि पूर्व सांसद नवीन जिंदल कुरुक्षेत्र से ही उम्मीदवार होंगे. यह अफवाह पूरी तरह से गलत है कि नवीन जिंदल किसी और पार्टी से चुनाव लड़ने जा रहे हैं. उन्होंने दोहराते हुए यह साफ किया कि नवीन जिंदल कुरुक्षेत्र से ही कांग्रेस के उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ेंगे. दरअसल कांग्रेस की जीत की बनती राह को देख भाजपा के पैर उखड़ रहे हैं. हुड्डा ने कहा कि भाजपा नेम चेंज है जबकि कांग्रेस गेम चेंजर बन गई है.
 हुड्डा ने कहा कि इनेलो प्रदेश में शुरु से ही भाजपा की बी टीम के रूप में काम कर रही है. विधानसभा चुनाव तक इनेलो का प्रदेश से वजूद ही खत्म हो जाएगा. कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय में छात्रों के आंदोलन पर हुड्डा ने कहा कि प्रजातंत्र में हर व्यक्ति को अपनी बात कहने और मनवाने के लिए आंदोलन करने का अधिकार है. यदि आंदोलन के कारण छात्रों को निष्कासित किया गया तो विश्वविद्यालय प्रशासन और सरकार छात्रों के भविष्य को देखते हुए उनकी मांगों को गंभीरता से लेकर उन्हें निष्कासन को तुरंत बहाल करें. कांग्रेस की परिवर्तन यात्रा पर हुड्डा ने कहा कि हमारी बस यात्रा को भरपूर जनसमर्थन मिला है. 72000 रुपये सालाना न्यूनतम आय की गारंटी गरीबों के जीवन का आधार बनेगा. कांग्रेस सरकार आने पर मीडिया कर्मियों को टोल बैरियर की फ्री सुविधा मुहैया कराएगी.

Tags: Hooda

बाकी समाचार