Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

सोमवार , 17 जून 2019

पहला पन्‍ना English सर्वे लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

एकजुटता का मुखोटा उतरते ही कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष अशोक तंवर ने किया हुड्डा पर पलटवार

अपनी एकजुटता होने का दावा करने वाली कांग्रेस अब एक-दूसरे के बयानों की काट करने में लगी है

ashok tanwar, naya haryana, नया हरियाणा

5 अप्रैल 2019



नया हरियाणा

अपनी एकजुटता होने का दावा करने वाली कांग्रेस अब एक-दूसरे के बयानों की काट करने में लगी है. कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष अशोक तंवर ने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा पर पलटवार करते हुए कहा कि कांग्रेस का संगठन प्रदेश के अन्य राजनीतिक दलों के संगठन के मुकाबले मजबूत है और कार्यकर्ताओं के बल पर ही पार्टी चुनाव लड़ेगी. गौरतलब है कि पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा ने मीडिया में यह बयान दिया था कि कांग्रेस पार्टी का जिला व ब्लॉक स्तर पर संगठन नहीं है. इस कारण चुनाव में प्रत्याशियों को दिक्कत आ सकती है. जबकि अशोक तंवर का कहना है कि हाल ही में हुई परिवर्तन यात्रा में जो भीड़ उमड़ी थी वह पार्टी कार्यकर्ताओं की भीड़ थी. कांग्रेस अध्यक्ष ने यह भी कहा कि चुनाव समन्वय समिति और कांग्रेस कार्य समिति की बैठकों में प्रत्याशियों के नाम पर मंथन हो चुका है. कांग्रेस के पास सभी 10 लोकसभा क्षेत्रों से बारह सौ आवेदन आए थे. उनकी छटनी के बाद प्रत्येक लोकसभा क्षेत्र में 2 से 3 दावेदारों का पैनल बनाया गया है. संभावित प्रत्याशियों के नाम पर लगभग सहमति भी बन चुकी है. कांग्रेस प्रभारी गुलाम नबी आजाद जल्द ही जम्मू कश्मीर के दौरे से वापस आने के बाद कार्यसमिति में प्रत्याशियों के नाम फाइनल करेंगे.
परिवर्तन बस यात्रा के दौरान कांग्रेस प्रभारी द्वारा संकेतिक रूप से लिए गए प्रत्याक्षियों के नामों की अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है. यह केवल पार्टी कार्यकर्ताओं के उत्साह के आधार पर ही उन्होंने जन सभाओं के दौरान संकेत दिए थे.


बाकी समाचार