Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

मंगलवार, 1 दिसंबर 2020

पहला पन्‍ना सर्वे लोकप्रिय 90 विधान सभा हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप English

नूंह (मेवात) में राव इंद्रजीत और धर्मवीर ने बजाया चुनावी बिगुल

भाजपा सांसद राव इंद्रजीत और धर्मवीर ने नूंह  (मेवात) में पंचों, सरपंचों, पंचायत समिति के सदस्यों व वकीलों से चुनाव में भाजपा को सहयोग करने की अपील की है.

Rao Indrajit,Dharmaveer, Nunh, naya haryana, नया हरियाणा

4 अप्रैल 2019



नया हरियाणा

भाजपा सांसद राव इंद्रजीत और धर्मवीर ने नूंह  (मेवात) में पंचों, सरपंचों, पंचायत समिति के सदस्यों व वकीलों से चुनाव में भाजपा को सहयोग करने की अपील की है. राव इंद्रजीत ने कहा कि लोकसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है. अब अगडे- पिछड़े, अल्पसंख्यक व सर्व समाज के मतदाता इकट्ठे होकर सत्ता में भागीदारी सुनिश्चित करने के लिए भाजपा को मजबूत करें. उन्होंने बताया कि भाजपा सरकार सबका साथ, सबका विकास नीति के तहत कार्य कर रही है.  सरकार ने मेवात जैसे पिछड़े क्षेत्र के विकास में कोई कमी नहीं छोड़ी है और यह विकास आगे भी यूं ही जारी रहेगा. उन्होंने आरोप लगाया कि चुनाव के दौरान विपक्षी उम्मीदवार जाति-विशेष व व्यक्ति-विशेष को बढ़ावा देकर वोट मांगेंगे. लेकिन हमें ऐसे उम्मीदवारों से सजग रहने की आवश्यकता है. 
भिवानी-महेंद्रगढ़ के सांसद धर्मवीर ने कहा कि राव इंद्रजीत ने हमेशा उसूलों की राजनीति की है. भाजपा सरकार ने बिना भेदभाव यहाँ विकास कराया है और नौकरियों में भी भेदभाव खत्म किया है. उन्होंने दावा किया कि भाजपा लोकसभा की सीटों पर जीत दर्ज कर प्रदेश में इतिहास रचेगी.


बाकी समाचार