Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

रविवार, 15 सितंबर 2019

पहला पन्‍ना सर्वे लोकप्रिय 90 विधान सभा हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप English

सीएम मेरे सामने जहां से भी लोकसभा चुनाव लड़ना चाहें लड़ सकते हैं मैं उनका स्वागत करता हूं: भूपेंद्र हुड्डा

हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने मुख्यमंत्री को अपने सामने लोकसभा चुनाव लड़ने की चुनौती दी

Bhupinder Singh Hooda, naya haryana, नया हरियाणा

4 अप्रैल 2019



नया हरियाणा

हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने मुख्यमंत्री को अपने सामने लोकसभा चुनाव लड़ने की चुनौती देते हुए कहा कि वह जहाँ से भी चाहे, लड़ सकते हैं. मैं उनका स्वागत करता हूं. वह मेरे भाई हैं. इसी के साथ भाजपा सरकार पर भ्रष्टाचार को लेकर हुड्डा ने प्रदेश सरकार पर बड़ा हमला बोला. हुड्डा ने कहा कि सरकार का हाजमा बड़ा मजबूत है. पूरे अरावली को ही हजम कर गई. पीएलपीए में संशोधन 15000 करोड रुपए का घोटाला है. इसमें ऊपर से लेकर नीचे तक बड़ी मछलियां संलिप्त हैं. प्रदेश में अवैध खनन सरकार की शह पर जोरों से चल रहा है. अनेक जगह तो इसके चलते यमुना का बहाव भी बदल दिया गया. सुप्रीम कोर्ट ने अरावली और अवैध खनन के मामले पर पड़ा रुख अपनाते हुए सरकार को फटकार लगाई. लेकिन बावजूद इसके सरकार ढुलमुल रवैया अपना रही है.
किलोमीटर स्कीम में बड़ा घोटाला परिवहन विभाग में हुआ है. कांग्रेस ने प्रदेश सरकार की चार्जशीट तैयार कर ली है. प्रदेश का हर व्यक्ति भी सरकार की चार्जशीट बना कर बैठा हुआ है. अब यह चार्जशीट जल्द ही विधानसभा चुनाव से पहले सार्वजनिक की जाएगी. जिसमें भाजपा को 10-10 करोड़ के दफ्तर बनाने के आरोप का जवाब देना होगा.


बाकी समाचार