Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

शुक्रवार, 20 सितंबर 2019

पहला पन्‍ना सर्वे लोकप्रिय 90 विधान सभा हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप English

कांग्रेस का घोषणा पत्र हर वर्ग के लिए खुशहाली और नई उम्मीद साबित होगा: अशोक तंवर

अशोक तंवर ने कहा कि कांग्रेस अपने संकल्प पत्र की परंपरा में विश्वास रखती है और कांग्रेस ने जो भी वादा किया उसे हमेशा निभाया है.

Congress manifesto, happiness for every section, new hope will prove, Ashok Tanwar, naya haryana, नया हरियाणा

3 अप्रैल 2019



नया हरियाणा

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष डॉ. अशोक तंवर ने कहा कि कांग्रेस द्वारा जारी किया गया चुनावी घोषणा पत्र जनता की आवाज है. देश की जनता ने भाजपा के 2014 के जुमले पत्र को नकार दिया है. 5 वर्षों तक  न केवल भाजपा को भुगता है बल्कि अबकी बार जनता ने बदलाव का मन बना लिया है. कांग्रेस का घोषणा पत्र समाज के हर वर्ग के लिए एक नया सवेरा, एक नई उम्मीद साबित होगा.
अशोक तंवर ने कहा कि कांग्रेस अपने संकल्प पत्र की परंपरा में विश्वास रखती है और कांग्रेस ने जो भी वादा किया उसे हमेशा निभाया है. घोषणापत्र में कांग्रेस द्वारा मुख्य रूप से 15 वादे किए गए हैं. जिनमें से गरीबी मिटाने के लिए न्याय योजना, रोजगार क्रांति, किसान और खेतिहर मजदूर, स्वास्थ्य सुविधाएं, जीएसटी, बेहतरीन गुणवत्ता वाली शिक्षा, लैंगिक न्याय और आदिवासी प्रमुख हैं. तंवर ने यह भी कहा कि घोषणापत्र को तैयार करने में लगभग 1 साल का समय लगाया है. इसे तैयार करने से पहले देश के सभी राज्यों की जरूरतों को समझने के लिए हर राज्य के कांग्रेस कार्यकर्ता और समाज के हर वर्ग के लोगों से वहां की जरूरतों को समझने का प्रयास किया गया. गरीबी मिटाने के लिए न्यूनतम आय गारंटी के लिए न्याय योजना लागू करने का संकल्प लिया गया है. जिसके तहत देश के 20% परिवारों को हर साल 72000 रुपये दिए जाएंगे.


बाकी समाचार