Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

रविवार, 15 सितंबर 2019

पहला पन्‍ना सर्वे लोकप्रिय 90 विधान सभा हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप English

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने लिया कांग्रेस व इनेलो को आड़े हाथों!

मनोहर लाल ने कांग्रेस की नीतियों को धज्जियां उड़ाई.

मनोहर लाल, इनेलो, कांग्रेस, राहुल गांधी, अभय चौटाला, naya haryana, नया हरियाणा

2 अप्रैल 2019



नया हरियाणा

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि जब किसी मे सामान्य बुद्धि नहीं होती, तो वह व्यक्ति झूठ बोलता है. यही कारण है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की योजनाओं के जवाब में एक ऐसी योजना लाई जा रही है जिसका कुछ अता-पता ही नहीं. इसमें कभी 6000, कभी 12000, कभी सालाना 72 हजार करोड़ की बात की जा रही है. पूर्व प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरु से शुरु होकर इंदिरा गांधी, राजीव गांधी और राहुल गांधी द्वारा गरीबी हटाओ का नारा दिया जा रहा है. जबकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गरीबी उन्मूलन के लिए 52 योजनाएं लागू की है.
 इनेलो नेताओं पर निशाना साधते हुए मनोहर लाल ने कहा कि एक चौधरी कहते हैं कि बिजली बिल ना भरो. जबकि ऐसा नहीं होना चाहिए. हमने संस्कृति बदली है. लोग बिजली बिल भर कर पूरी बिजली पा रहे हैं. बिल भर कर देश व प्रदेश के विकास में अपना योगदान दे रहे हैं. देश के चौकीदार नरेंद्र मोदी ने कहा कि सार्वजनिक संपत्ति को बिगड़ने नहीं देंगे. प्रदेश में मैं भी चौकीदार की तरह से गलत काम होने से रोक रहा हूं. मनोहर लाल ने कहा कि नरेंद्र मोदी की अगुवाई में देश महाशक्ति बना है. पारदर्शिता से नौकरी देने के कारण आज बच्चों की भीड़ नेताओं के पीछे नहीं, बल्कि कोचिंग सेंटरों में है. देश सुरक्षित हाथों में है कहते हुए मनोहर लाल ने पुलवामा के हमले पर बात करते हुए बालाकोट में एयर स्ट्राइक से जवाबी हमले को देश की भारतीय सेना का हौसला व मजबूती की बात की. इसके बाद सेटेलाइट मार गिराने की क्षमता बढ़ाकर साबित कर भारत ने यह साबित कर दिया कि हमारा देश जल, थल, हवा के अलावा अंतरिक्ष में भी सुरक्षित है.

Tags:

बाकी समाचार