Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

गुरूवार, 20 जून 2019

पहला पन्‍ना English सर्वे लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

कांग्रेस के चक्कर में जेजेपी और आप का गठबंधन अधर में लटका!

हरियाणा में विरोधी सियासी दल भाजपा को घेरने के लिए अपनी-अपनी तिकड़म बाजी में लगे हैं.

कांग्रेस, आप, जेजेपी, इनेलो, बीजेपी, naya haryana, नया हरियाणा

2 अप्रैल 2019



नया हरियाणा

हरियाणा में विरोधी सियासी दल भाजपा को घेरने के लिए अपनी-अपनी तिकड़म बाजी में लगी इनेलो से अलग हुई जननायक जनता पार्टी और आम आदमी पार्टी के बीच गठबंधन की अटकलें तेज हो रही हैं. लगातार गठबंधन के प्रयास किए जा रहे हैं. लेकिन अभी तक यह गठबंधन सिरे नहीं चढ़ पाया है. जिस वजह से यह प्रयास सफल होते दिखाई नहीं दे रहे. आम आदमी पार्टी व जजपा गठबंधन तो चाहतें हैं लेकिन अपनी-अपनी शर्तों पर. दरअसल आम आदमी पार्टी जजपा के साथ-साथ कांग्रेस को भी इस गठबंधन में शामिल करना चाहती है. जिसके लिए एक मत नहीं बन पा रहा है. पिछले दिनों हरियाणा की कुल 10 सीटों पर इस गठबंधन के चलते 4 सीट पर कांग्रेस, चार सीट पर जेजेपी और 2 सीट पर आप प्रत्याशियों को उतारते हुए भाजपा के खिलाफ चुनाव लड़ने का प्रस्ताव आम आदमी पार्टी की ओर से रखा गया था. लेकिन हरियाणा कांग्रेस इस समझौते को तैयार नहीं हुई.
तो वही जेजेपी नेता भी आप के साथ तो जाने को तैयार हैं लेकिन वे कांग्रेस का गठबंधन का ऐसा बनाना नहीं चाहते. इसकी बड़ी वजह दुष्यंत चौटाला बता चुके हैं कि वह अपनी विचारधारा वाली पार्टी से ही गठबंधन के लिए तैयार होंगे अन्यथा नहीं.

Tags:

बाकी समाचार