Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

रविवार, 21 अप्रैल 2019

पहला पन्‍ना English सर्वे लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

हरियाणा में भाजपा का एकमात्र मजबूत विकल्प है जजपा - दुष्यंत चौटाला

दुष्यंत चौटाला ने स्थानीय लोगों को सम्बोधित करते हुए कहा कि चुनावी लाभ उठाने को, भाजपाई फिर से अच्छे दिनों के सब्जबाग दिखाने आएंगे।

BJP is the only strong option in Haryana, JJDA - Dushyant Chautala, naya haryana, नया हरियाणा

2 अप्रैल 2019



नया हरियाणा

जननायक जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं सांसद दुष्यंत चौटाला ने कहा कि जजपा ने जींद उपचुनाव उपरांत प्रदेश में भाजपा का एकमात्र मजबूत विकल्प बन कर उभरी है। उन्होंने दावा किया कि जिस प्रकार से आए दिन भाजपा, कांग्रेस और इनेलो को छोड़ नेतागण व पदाधिकारी जजपा का दामन थाम रहे हैं। वह इस बात का प्रमाण है कि प्रदेश की 10लोकसभा सीटों पर जीत दर्ज करके जजपा आगामी केंद्र सरकार बनाने में अपनी अहम भूमिका अदा करेगी। वे आज फतेहाबाद जिले के टोहाना विधानसभा क्षेत्र के गांवों में जनसंपर्क अभियान के तहत ग्रामीण सभाओं को संबोधित कर रहे थे।

सांसद दुष्यंत चौटाला ने कहा कि जननायक स्व देवीलाल के आदर्शों को आगे बढ़ाते हुए जजपा रूपी पार्टी को भले ही बने हुए चंद माह हुए हों लेकिन इस दौरान कर्मठ कार्यकर्ताओं की मेहनत और जनता से मिले अपार समर्थन ने जजपा की सफलता का जिक्र देश-प्रदेश के नेताओं की जुबां पर जरूर कर दिया है। जींद उपचुनाव में भी विरोधी नेतागण मुद्दों पर बात करने की बजाय अपने भाषणों में जजपा और चुनाव चिन्ह पर ही बोलते थे। अब लोकसभा चुनाव में भी विरोधी दल नेताओं को सपने में भी स्व देवीलाल के खड़ाऊ रूपी जजपा चुनाव चिन्ह चप्पल दिखने लगे हैं। सोशल मीडिया हो या चुनाव का रण, जजपा का चुनाव चिन्ह चप्पल हर जगह छाया हुआ है। जननायक जनता पार्टी का कार्यकर्ता चप्पल को चौधरी देवी लाल के खड़ाऊ के प्रतीक के तौर पर मान रहा है।

उन्होंने कहा कि जजपा जहां लगातार सभी सीटों पर बड़ी जीत की तरफ अग्रसर है तो वहीं विरोधी दलों की स्थिति बद से बद्तर होती जा रही है। कांग्रेस में सिरफुटौव्वल की स्थिति है। कांग्रेसी एक बस में बैठकर एकता दिखाने का प्रयास तो कर रहे है, परन्तु इस तरह की एकता तो जींद के उपचुनाव में भी दर्शाने का प्रयास किया था। मगर जींद की जागरूक जनता ने कांग्रेस को उसकी असलियत से रूबरू करवाते हुए जमीन दिखाने का काम किया था। भाजपा सरकार को भी आड़े हाथों लेते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार किसान व युवा सहित प्रत्येक वर्ग की विरोधी है। ये लोग बात तो सबका साथ सबका विकास की करते है परन्तु सत्ता आने के बाद भाजपा खुद के विकास से आगे नहीं बढ़ पाई है। उन्होंने भाजपा से सवाल करते हुए पूछा कि स्वामीनाथन की रिपोर्ट लागू करने, सालाना दो लाख रोजगार देने, कच्चे कर्मचारियों को पक्का करने, पंजाब के समान वेतनमान देने की बात करने वाले आज चुप क्यों है?

दुष्यंत चौटाला ने स्थानीय लोगों को सम्बोधित करते हुए कहा कि चुनावी लाभ उठाने को, भाजपाई फिर से अच्छे दिनों के सब्जबाग दिखाने आएंगे। मगर इस बार गलती नहीं करनी है और जो विश्वासघात भाजपा ने पिछले चुनाव में किया, वोट की चोट से उसका हिसाब चुकता जरूर करना है। उन्होंने कहा कि आज हरियाणा के हालात खराब है, जिसके लिए भाजपा सरकार ही जिम्मेवार है। किसान, कर्मचारी, युवा बेरोजगार, आंगनवाड़ी वर्कर सहित हर वर्ग अपने हक पाने के लिए आंदोलनरत है। परन्तु भाजपा सरकार लोकतंत्र में लठतंत्र से इनकी आवाज को दबाती रही है। चौटाला ने कहा कि आज प्रदेश में केवल जजपा ही एकमात्र विकल्प है जो जननायक चौधरी देवीलाल के सपनो का हरियाणा बनाने में सक्षम है। इस मौके पर जजपा प्रदेशाध्यक्ष स.निशान सिंह ने कहा कि आज युवाओ में दुष्यन्त चौटाला का क्रेज है। क्योंकि इन्होने संसद में किसान, व्यापारी,मजदूर बेरोजगार युवाओं, आढ़ती आदि की आवाज को मजबूती से उठाया है। इनके प्रयासों की बदौलत ही सरकार को अनेक मुद्दों पर झुकने पर विवश होना पड़ा।


बाकी समाचार