Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

शुक्रवार, 23 अगस्त 2019

पहला पन्‍ना सर्वे लोकप्रिय 90 विधान सभा हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप English

विरोधियों को सपने में भी 'चप्पल' ही दिखाई देती होगी: दुष्यंत चौटाला

दुष्यंत ने कहा कि कांग्रेसी एक बस में बैठकर एकता दिखाने का प्रयास तो कर रहे हैं.

Even in the dream of the opponents, 'slippers' must have appeared, the unity of the Congress is in full swing, Dushyant Chautala, naya haryana, नया हरियाणा

2 अप्रैल 2019



नया हरियाणा

जननायक जनता पार्टी के नेता व सांसद दुष्यंत चौटाला ने कहा कि जेजेपी जींद उपचुनाव के बाद प्रदेश में भाजपा का मजबूत विकल्प बनकर उभरी है. दुष्यंत चौटाला ने यह दावा किया है कि जिस प्रकार से आए दिन भाजपा, इनेलो और कांग्रेस को छोड़कर नेता व पदाधिकारी जेजेपी का दामन थाम रहे हैं. उससे लोकसभा चुनाव में जेजेपी की जीत निश्चित है. 
दुष्यंत ने कहा कि भले ही जेजेपी को बने चंद महीने हुए हैं, लेकिन इन महीनों में कार्यकर्ताओं की मेहनत और जनता से मिले अपार समर्थन ने जेजेपी को  सफलता की बुलंदियों तक पहुँचा दिया है. जेजेपी का जिक्र देश-प्रदेश के नेताओं की जुबान के साथ-साथ उनके सपनों में भी होने लगा है. उन्होंने कहा कि जींद उपचुनाव में भी विरोधी नेता मुद्दों पर बात करने की बजाय जेजेपी और चुनाव चिन्ह पर ही बोलते दिखाई दिए थे. अब लोकसभा चुनाव में भी जेजेपी के चुनाव चिन्ह चप्पल पर ही बातें करते नजर आ रहे हैं. मुझे तो लगता है कि उन्हें सपने में भी चप्पल ही दिखाई देने लगी है. 
दुष्यंत ने कहा कि कांग्रेसी एक बस में बैठकर एकता दिखाने का प्रयास तो कर रहे हैं. लेकिन जींद उपचुनाव की तरह ही जनता उन्हें असलियत दिखाएगी. भाजपा पर निशाना साधते हुए दुष्यंत ने कहा कि भाजपा आज फिर अच्छे दिनों के सब्जबाग दिखाने आई है. लेकिन इस बार गलती नहीं करनी है. स्वामीनाथन रिपोर्ट लागू करने, सालाना 2 लाख रोजगार देने, कच्चे कर्मचारियों को पक्का करने व पंजाब के समान वेतनमान देने की बात करने वाले भाजपाई आज चुप क्यों हैं?


बाकी समाचार