Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

गुरूवार, 19 सितंबर 2019

पहला पन्‍ना सर्वे लोकप्रिय 90 विधान सभा हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप English

अच्छी और सही जानकारी का प्रचार के साथ गलत का विरोध करना भी जरूरी है- मनोहर लाल

भाजपा ने 'मैं भी चौकीदार' अभियान के बहाने कांग्रेस पर तीखा प्रहार किया.

With the promotion of good and accurate information, it is also necessary to oppose the wrong, Manohar Lal, naya haryana, नया हरियाणा

1 अप्रैल 2019



नया हरियाणा

भाजपा ने 'मैं भी चौकीदार' अभियान के बहाने कांग्रेस पर तीखा प्रहार किया. प्रदेश के सभी 10 लोकसभा क्षेत्रों में स्वयं मुख्यमंत्री मनोहर लाल, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला, केंद्रीय मंत्री व प्रदेश सरकार में मंत्रियों के साथ मैदान में उतरे. सभी ने संवैधानिक संस्था से लेकर हर वर्ग को कांग्रेस द्वारा कमजोर करने की नीति को लोकसभा चुनाव में कड़ा सबक सिखाने का संकल्प लिया.
'मैं भी चौकीदार' सम्मेलन ने देश की जनता और युवाओं में एक नया जोश भरा. जिसमें मुख्य रूप से कांग्रेस को निशाना बनाया गया. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सभी सवालों का जवाब देते हुए लोकसभा व विधानसभा के चुनावों में भाजपा की जीत का शंखनाद कर दिया.  
हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर और पीडब्ल्यूडी मंत्री राव नरबीर के साथ गुरुग्राम में मौजूद रहे. मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने गुरुग्राम में विपक्ष पर जमकर हमला बोला. मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि जितना जरूरी अच्छी और सही जानकारियों का प्रचार करना है. उतना ही महत्वपूर्ण है झूठी और गलत सूचना का विरोध करना. लेकिन हमें अपनी भाषा पर भी ध्यान देने की जरूरत है. कोई भी टिप्पणी करते समय भाषा और शैली पर भी ध्यान रखना है. किसी भी गलत पोस्ट या टिप्पणी का तुरंत विरोध करें और आक्रमक तरीके से उसका जवाब दें जिससे झूठी सूचना का प्रसार न हो सके. वहीं भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला, उद्योग मंत्री विपुल गोयल के साथ फरीदाबाद में रहें. कैप्टन अभिमन्यु हिसार में व स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज पंचकूला में मौजूद रहे.


बाकी समाचार