Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

गुरूवार, 22 अगस्त 2019

पहला पन्‍ना सर्वे लोकप्रिय 90 विधान सभा हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप English

भूपेंद्र हुड्डा ने उड़ाई चुनाव आचार संहिता की धज्जियां!

कांग्रेस का राज भले ही चला गया हो पर नियमों की धज्जियां उड़ाना नहीं छोड़ा है.

Bhupendra Hooda swings, election code of conduct, naya haryana, नया हरियाणा

1 अप्रैल 2019



नया हरियाणा

कांग्रेस का राज भले ही चला गया हो पर नियमों की धज्जियां उड़ाना नहीं छोड़ा है. जी हां, हरियाणा के पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा ने चुनाव आचार संहिता के नियमों की धज्जियां उड़ाते हुए रात 11 बजे तक चुनाव प्रचार किया. जबकि नियमानुसार रात दस बजे के बाद कोई भी पार्टी या नेता चुनाव प्रचार नहीं कर सकते. जबकि उन्होंने नियमों की धज्जियां उड़ाते हुए 11 बजे तक चुनाव प्रचार किया. जिसकी पुष्टि उनके समर्थकों ने खुद सोशल मीडिया पर पोस्ट लगाते हुए की है.

<?= Bhupendra Hooda swings, election code of conduct; ?>, naya haryana, नया हरियाणा

कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव व हरियाणा के प्रभारी गुलाम नबी आजाद ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि मोदी सरकार अपने 5 सालों में फ्लॉप साबित हुई. 2014 में युवाओं को रोजगार व देश से गरीबी दूर करने का वायदा कर सत्ता में आई भाजपा सरकार अपना एक भी वायदा पूरा नहीं कर पाई. नबी आजाद ने पीएम मोदी से सवाल किया कि वह रैलियों में युवाओं से यह पूछे कि उनमें से कितने बेरोजगार हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि पीएम ने पिछले लोकसभा चुनाव से पहले अपनी रैलियों में युवाओं को आकर्षित करते हुए हाथ जोड़कर यह कहा था कि जब मैं दोबारा वोट मांगने आऊंगा तो एक भी बेरोजगार का हाथ नहीं उठेगा. नबी आजाद ने कहा कि युवाओं को रोजगार देना तो दूर उल्टे 4 करोड़ 73 लाख लोगों के रोजगार छिन गए और अगर इसे परिवार से गुणा किया जाए तो यह गिनती 24 करोड़ तक पहुँच जाती है. परिवर्तन बस यात्रा में फरीदाबाद-पलवल पहुँची यात्रा में भूपेंद्र हुड्डा ने कहा कि जुमलेबाजो से पीछा छुड़ाने का समय आ चुका है. इस बार बिना भूल किए कांग्रेस का राज लाना है.


बाकी समाचार