Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

सोमवार , 17 जून 2019

पहला पन्‍ना English सर्वे लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

चौकीदार प्योर है और पीएम फिर से बनना श्योर है- सुभाष बराला

कल से' मैं भी चौकीदार हूं' कार्यक्रम हरियाणा में शुरू होंगे. 10 लोकसभा में 11 कार्यक्रम होंगे.

The watchman is Pure, the PM is again ready to be, Narendra Modi, Subhash Barla, naya haryana, नया हरियाणा

30 मार्च 2019



नया हरियाणा

बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला ने प्रेसवार्ता में कहा कि कुछ कार्यक्रम केन्द्र के होते हैं, कुछ हमारे राज्यों के. कल से' मैं भी चौकीदार हूं' कार्यक्रम हरियाणा में शुरू होंगे. 10 लोकसभा में 11 कार्यक्रम होंगे. गुरूग्राम में 2 कार्यक्रम होंगे. गुरूग्राम में सीएम,फरीदाबाद में सुभाष बराला और कृष्णपाल गुर्जर विपुल गोयल, अंबाला में अनिल विज,रोहतक में बीरेन्द्र सिंह व ओ पी धनखड़,भिवानी महेन्द्रगढ़ में रामबिलास शर्मा,सिरसा में करण देव कंबोज,कुरूक्षेत्र में कृष्ण बेदी,पानीपत में कष्ण पंवार और नायाब सैनी, रेवाड़ी में राव इन्द्रजीत,हिसार में कैप्टन अभिमन्यु,सोनीपत में कविता जैन रहेंगे.

सभी जगहों पर बड़ी स्क्रीन से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी संबोधित करेंगे.पीएम मोदी ने कहा है कि जो नागरिक  भ्रष्टाचार, अव्यवस्थाओ के ख़िलाफ़ लड़ता है,  वह चौकीदार है. कांग्रेस ने गरीबी हटाओ और महंगाई कम करने के नारे दिए और अभी भी कांग्रेसी उन्हीं नारों और लारों में विश्वास रखते हैं. शाम के करीब साढे चार के करीब प्रधानमंत्री लाइव होंगे. राहुल गांधी कुछ भी कहें सब जानते है कि कौन चोर है. चौकीदार चोर है या प्योर है ये जनता जानती है. चौकीदार प्योर है और पीएम फिर से बनना श्योर है. टिकटों के हमारी राज्य इकाई काम कर चुकी है अब केन्द्रीय नेतृत्व को देखना है.


बाकी समाचार