Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

बुधवार, 24 अप्रैल 2019

पहला पन्‍ना English सर्वे लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

कुलदीप की बस यात्रा में गैर हाजरी भजनलाल परिवार की सियासी मुश्किलें बढ़ा सकती है

कुलदीप बिश्नोई ने कहा है कि मैं राहुल गांधी के साथ हूं. जहां राहुल गांधी होंगे, मैं वहां ही जाऊंगा. जहां राहुल गांधी नहीं, वहां कुलदीप भी नहीं.

In Kuldeep's bus trip, non-hajj can increase the political problems of the Bhajan Lal family, naya haryana, नया हरियाणा

30 मार्च 2019



नया हरियाणा

हरियाणा के पूर्व सीएम भजनलाल के बेटे कुलदीप बिश्नोई ने हरियाणा कांग्रेस के तमाम नेताओं से दूरी बना ली है. माना जा रहा है कुलदीप बिश्नोई दबाव की राजनीति कर रहे हैं. वो हिसार से अपने बेटे भव्य विश्नोई के लिए टिकट मांग रहे हैं. लेकिन कांग्रेस के सूत्रों का यह कहना है कि कुलदीप को यह दबाव भारी पड़ सकता है. यह पहला मौका है कि जब कांग्रेस के हरियाणा मामलों के प्रभारी परिवर्तन बस यात्रा में शामिल है. गुलाब नबी आजाद ने कांग्रेस की गुटबाजी को भागते हुए खुद ही बस में सवार होने का फैसला किया. कुलदीप की गैर हाजरी पर प्रभारी की रिपोर्ट आने वाले दिनों में भजनलाल परिवार की सियासी मुश्किलें बढ़ा सकती है.
कुलदीप के निर्वाचन क्षेत्र रहे हिसार में भी बस यात्रा की जा चुकी है. लेकिन वह इस बस यात्रा में भी शामिल नहीं हुए. न केवल कुलदीप बल्कि उनकी पत्नी रेणुका और हिसार से चुनाव की तैयारी कर रहे उनके बेटे भव्य बिश्नोई भी इस यात्रा से दूरी बनाते दिखे.
ऐसे में भाजपा में शामिल होने की खबरें अपने अलग ही राजनीतिक मायने रखती हैं.  कुलदीप बिश्नोई ने कहा है कि मैं राहुल गांधी के साथ हूं. जहां राहुल गांधी होंगे, मैं वहां ही जाऊंगा. जहां राहुल गांधी नहीं, वहां कुलदीप भी नहीं.


बाकी समाचार