Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

गुरूवार, 20 जून 2019

पहला पन्‍ना English सर्वे लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

भाजपा सरकार ने जनता को भ्रष्टतंत्र और लठतंत्र से मुक्ति दिलाई : मनोहर लाल खट्टर

मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कांग्रेस व इनेलो पर जमकर वार किया.

manohar lal khattar, congress and inld par humla, naya haryana, नया हरियाणा

29 मार्च 2019



नया हरियाणा

मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कांग्रेस व इनेलो पर जमकर वार किया. उनका कहना है कि भाजपा सरकार ने जनता को भ्रष्टतंत्र और लठतंत्र से मुक्ति दिलाई है. कांग्रेस राज में पर्ची-खर्ची से सरकारी नौकरियां मिलती थी तथा इनेलो का नाम लिए बगैर कहा कि इस राज में लठतंत्र का बोलबाला था. आम जनता के अधिकारों की आवाज को दबा दिया जाता था. लेकिन पिछले साढ़े चार सालों में जनता अब बदलती व्यवस्था को न केवल देख रही है बल्कि इस व्यवस्था में स्वयं को गौरवान्वित भी महसूस कर रही है. मनोहर लाल ने कहा कि हमने व्यवस्था को बदला है इसीलिए दूसरी पार्टियों के नेता भी भाजपा में आ रहे हैं विपक्ष ऐसा भी खंडित हो चुका है कि किसी का चश्मा टूट गया है तो कोई  चप्पल लेकर वोट पाने को तरस रहा है.
भाजपा के सभी मंत्रियों ने भूपेंद्र हुड्डा और दीपेंद्र हुड्डा पर निशाना साधते हुए कहा कि उन नेताओं के दिन अब लद गए हैं जो सरकार की गोदी में बैठकर चुनाव जीता करते थे. अब न तो उनकी सरकार है और न ही उनके पिता मुख्यमंत्री. जिस तरह से मोदी लहर चल रही है उससे लगता है कि 12 मई को दोपहर 12 बजे से पहले ही रोहतक की जनता कमल के फूल का रिकॉर्ड तोड़ मतों से जीता कर मोदी की झोली में डाल देगी. मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने करनाल जिले में चुनावी शंखनाद करते हुए कहा कि 10 साल तक देश में धरती, आकाश, पाताल सभी जगह घोटाले हुए. मूक सरकार का रिमोट कंट्रोल किसी और के हाथ में था. हमें 23 मई का इंतजार करने की जरूरत नहीं है. मुख्यमंत्री खट्टर ने 'कांग्रेस गई, अबकी बार 400 पार', नारे के साथ चुनाव का शंखनाद किया.


बाकी समाचार