Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

बुधवार, 24 अप्रैल 2019

पहला पन्‍ना English सर्वे लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

भाजपा के साथ-साथ इनेलो और जजपा भी सचेत हो जाये: हुड्डा

पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व में प्रदेश में चल रही कांग्रेस की परिवर्तन यात्रा सिरसा पहुंच गई है.

bhupinder singh hooda, naya haryana, नया हरियाणा

29 मार्च 2019



नया हरियाणा

पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व में प्रदेश में चल रही कांग्रेस की परिवर्तन यात्रा सिरसा पहुंच गई है. हिसार में हरियाणा प्रभारी गुलाम नबी आजाद ने स्पष्ट कर दिया है कि पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष सिरसा लोकसभा सीट से चुनाव लड़ेंगे. प्रदेश की 10 लोकसभा सीटों में से दो या तीन पर ही प्रत्याशी बदले जाने की संभावना है तथा बाकी पर पहले वाले प्रत्याशी रहने की उम्मीद है. पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा ने दावा किया है कि कांग्रेस 10 में से 9 सीटें जीतेगी. साथ ही यह भी कहा कि अगर पार्टी 10 की 10 सीटें जीत जाती है तो ताज्जुब नहीं होगा. हुड्डा ने भाजपा के साथ-साथ इनेलो और जजपा को भी सचेत होने को कहा.
अशोक तंवर के सीएम पद की दौड़ के सवाल पर हुड्डा ने कहा कि तंवर पहले लोकसभा चुनाव लड़ेंगे.  साथ ही कुलदीप बिश्नोई की अनुपस्थिति के सवाल पर उनका कहना है कि वह आज नहीं तो कल आ जाएंगे. गुलाम नबी आजाद ने कहा कि लगता है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का लोकतंत्र पर से भरोसा उठ गया है. भाजपा का देश के निर्माण में कोई योगदान नहीं है. जितना झूठ प्रधानमंत्री बोलते हैं उतना और कोई नहीं बोलता. देश में संवैधानिक संस्थाओं को तबाह किया जा रहा है. राज्यपाल भी भाजपा का ही राग अलाप रहे हैं. उनका कहना है कि पीएम टीवी का प्रचार बंद करें और जनता से किए गए वादे पूरे करने पर ध्यान दें. अशोक तंवर ने कहा कि जब उन्हें पहली बार लोकसभा चुनाव के लिए भेजा गया था तब उनके पास केवल 28 दिनों का समय था. लेकिन सिरसा की जनता ने उन्हें भारी समर्थन देते हुए जीताया. तंवर ने बताया कि उनके कंधों पर पार्टी की पूरे हरियाणा की जिम्मेदारी है. इसके चलते वह सिरसा को अधिक समय नहीं दे पाते.


बाकी समाचार