Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

बुधवार, 24 अप्रैल 2019

पहला पन्‍ना English सर्वे लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

जेजेपी वालों का करें चप्पलों से स्वागत- अभय चौटाला

दिग्विजय सिंह चौटाला ने अभय सिंह चौटाला के उस बयान पर पलटवार किया.

Welcome to JJP people, welcome with slippers, Abhay Chautala, Digvijay Chautala, naya haryana, नया हरियाणा

28 मार्च 2019



नया हरियाणा

दिग्विजय सिंह चौटाला ने अभय सिंह चौटाला के उस बयान पर पलटवार किया है जिसमे उन्होंने कहा है कि जेजेपी नेता जहां जाए वहां उनका चपलो से स्वागत करें। उस पर पलटवार  करते हुए कहा कि जिसकी जैसी सोच होगी वो वैसा ही बोलेगा। उन्होंने कहा कि अभय सिंह चौटाला  तो विधानसभा के मंदिर में भी ऐसे ही बयान देते है । 

जजपा के गठन व इसके बाद जजपा को मिले नए चुनाव चिन्ह के बाद तो वाकयुद्ध भी तेज होता दिख रहा है। खासकर चाचा भतीजों के बीच तो रोज वाकयुद्ध हो रहा है। इनेलो नेता अभय सिंह चौटाला द्वारा जजपा नेताओं का स्वागत चप्पल से ही किए जाने के बयान पर अब जजपा नेता  दिग्विजय सिंह चौटाला ने कहा कि चप्पल का प्रयोग हर किसी के लिए अलग होता है। उन्होंने कहा कि चप्पल चौ.देवीलाल की खड़ाऊं हैं भगवान राम की खड़ाऊ हैं, लेकिन अभय सिंह ऐसे बयान देते हंै जो कि गलत है। उन्होंने कहा कि अभय सिंह तो विधानसभा के भव्य मंदिर में भी गोली-बंदूक  तक के बयान देते आये हैं।

दिग्विजय चौटाला ने कहा कि जिनकी सोच गोली बंदूक व जूती-चप्पल की हो और जो विधानसभा सरीखे भव्य मंदिन में भी ऐसी बातें करते हों उनसे और उम्मीद भी कक्या की जा सकती है। उन्होंने कहा कि हमारे लिए चप्पल गरीब का साधन हे,उसके पैरों की मुश्किलात व कठिनाइयंा दूर करने का जरिया है। उन्होंने कहा क िचप्पलें हमारे लिए चौ.देवीलाल एवं भगवान राम की खड़ाऊं के समान हैं। ये लेकर हम उनके सपनों को पूरा करेंगे। 

दिग्विजय यहीं नहंी रूके बल्कि उन्होंने आगे भी कहा कि परमात्मा ऐसे लोगों को सदबुद्धि दें तथा उनकी निम्रतम सोच को थोउ़ा आगे बड़ा दे यही  वे परमात्मा ेस प्रार्थना करते हैं। इसके सिवराय वे कुछ हासिल भी नहीं कर सकते। कम से कम उनको ठीक सोच तो हासिल हो ही सके। उन्होंने कहा कि भगवान उनकी सोच को थोड़ी बढ़ाए ताकि वे चप्पल को किसी को मारने पीटने के अलावा भी कुछ सोच सकें,ऐसी वे प्रभु से कामना करते हैं। 

बता दें कि एक सभा के दौरान अभय सिंह चौटाला ने जजपा नेताओं पर टिप्पणी करते हुए बयान दिया था कि चप्पल वाले जहां भी मिल जाएं, उनका चप्पलों से ही स्वागत किया जाए। चाचा के वार पर भतीजे  दिग्विजय ने संयमित प्रतिक्रिया देते हुए जता दिया कि मनभेद व मतभेद अभी कम होने वाले नहीं हैं व चुनावों में अब बढ़े हुए मतभेद खुलकर सामने आने वाले हैं। 

 


बाकी समाचार