Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

शुक्रवार, 26 अप्रैल 2019

पहला पन्‍ना English सर्वे लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

जहां पार्टी के साथियों का पसीना बहेगा, वहां मैं अपना खून तक बहा दूंगा- नवीन जिंदल

जिंदल ने कहा कि जनता ने भाजपा को जीता कर जन सेवा का मौका दिया था. लेकिन उस भाजपा ने सेवा करने की जगह भाईचारा बिगाड़ दिया.

Where the party's peers will sweat, they will give up their blood, Haryana Congress, Naveen Jindal, naya haryana, नया हरियाणा

26 मार्च 2019



नया हरियाणा

कुरुक्षेत्र के पूर्व सांसद नवीन जिंदल ने कहा कि जहां पार्टी के साथियों का पसीना बहेगा, वहां वह अपना खून तक बहा देंगे. उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं ने मुझे जो पगड़ी पहनाई है, उसकी वह हमेशा लाज रखेंगे. मेरी राजनीति सेवा, सद्भाव और विकास की है. इसीलिए हमें लोकसभा चुनाव में पूरी ताकत लगानी होगी. नवीन जिंदल ने हरमोहिंदर चट्ठा और  रणदीप सुरजेवाला का नाम लेते हुए कहा कि यह सभी अनुभवी हैं और पार्टी को यह अधिकार है कि वह किसी को भी प्रत्याशी बनाए. लेकिन कार्यकर्ता मुझे भरोसा दिलाएं तो मैं फिर से राजनीति के माध्यम से जनसेवा के लिए तैयार हूं. लेकिन इसके लिए एक-एक कार्यकर्ता को नवीन जिंदल, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी बन कर चुनाव लड़ना होगा.
नवीन जिंदल ने कहा कि हम सभी कांग्रेस परिवार के सदस्य हैं. हमारे परिवार में मतभेद हो सकता है. लेकिन हम सभी एक हैं. 29 मार्च को परिवर्तन यात्रा का स्वागत करते हुए जिंदल ने कहा कि जनता ने भाजपा को जीता कर जन सेवा का मौका दिया था. लेकिन उस भाजपा ने सेवा करने की जगह भाईचारा बिगाड़ दिया.


बाकी समाचार