Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

मंगलवार, 18 जून 2019

पहला पन्‍ना English सर्वे लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

क्या यही है भाजपा का संदेश, सवाल पूछो तो गोली खाओ: रणदीप सुरजेवाला

सभा के दौरान कुछ कार्यकर्ताओं ने सांसद गुर्जर के खिलाफ नारेबाजी करते हुए दयानंद बेंदा को टिकट दिए जाने की मांग की.

Is this the BJP's message, ask questions, eat pill, Kalraj Mishra, Randeep Surjevala, naya haryana, नया हरियाणा

25 मार्च 2019



नया हरियाणा

फरीदाबाद में विजय संकल्प सभा में मौजूदा सांसद कृष्णपाल गुर्जर को फिर से टिकट देने का विरोध कर रहे कार्यकर्ताओं को धमकाते हुए प्रदेश के लोकसभा चुनाव प्रभारी कलराज मिश्र ने कहा कि अगर यह उत्तर प्रदेश होता, तो वह मंच से उतर कर ऐसे लोगों को गोली मार देते. सोशल मीडिया पर कलराज मिश्र के विवादित बयान वाले इस वीडियो के वायरल होने के बाद विपक्ष ने भी पार्टी को निशाने पर ले लिया है. रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि कलराज मिश्र का यह बयान हिंसक मानसिकता का ताजा नमूना है. क्या यही है भाजपा का संदेश- सवाल पूछो तो गोली खाओ.
सभा के दौरान कुछ कार्यकर्ताओं ने सांसद गुर्जर के खिलाफ नारेबाजी करते हुए दयानंद बेंदा को टिकट दिए जाने की मांग की. उनका कहना था कि वह मोदी भक्त हैं लेकिन इस बार गुर्जर को नहीं चाहते. हंगामे के चलते कलराज मिश्र ने कहा कि जो लोग हंगामा कर रहे हैं वहां से चले जाएं. गोली मारने के बयान पर कलराज मिश्र ने कहा कि उन्होंने गोली मारने वाली बात नहीं की. सभा में कुछ कार्यकर्ता नारेबाजी कर रहे थे. ऐसे में उन्हें एकता दिखाने की नसीहत देते हुए उन्होंने कहा कि उनका प्रदेश होता तो वह मंच से नीचे उतर कर कार्यकर्ताओं से बात करते.


बाकी समाचार