Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

शुक्रवार, 20 सितंबर 2019

पहला पन्‍ना सर्वे लोकप्रिय 90 विधान सभा हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप English

मोदी सरकार को चलता करने का अवसर हाथ से न जाने दें -नैना चौटाला

उन्होंने कहा कि मुख्य मुद्दों से ध्यान बांटने के लिए चौकीदार के नाम का प्रोपेगंडा कर रहे हैं मोदी.

Do not let the Modi government go hand in hand, Naina Chautala, naya haryana, नया हरियाणा

25 मार्च 2019



नया हरियाणा

भाईचारा बिगाडऩे वाली भाजपा का राज जनता ने साढ़े चार वर्ष तक देख लिया और अब भाजपा को देश व प्रदेश की सत्ता से चलता करने का वक्त आ गया है, इस वक्त को हाथ से न जाने दें। जेजेपी के झंडे के नीचे एकत्रित होकर लोकसभा चुनावों में भाजपा प्रत्याशियों को हराएं और जेजेपी प्रत्याशियों का जीताने के लिए जी-जान से जुट जाएं। ये बात डबवाली की विधायक नैना सिंह चौटाला ने कालांवाली हलके के गांव बड़ागुढा में कही। वे यहां आयोजित कार्यक्रम में उमड़ी हजारों महिलाओं की भीड़ को बतौर मुख्य वक्ता संबोधित करने पहुंची थी। महिलाओं ने नैना चौटाला, शीला भ्याण का जोरदार स्वागत किया। 

डबवाली की विधायक ने कहा कि भाजपा ने पिछले चुनावों में किए सारे वायदों को भुला दिया है। युवाओं को न तो रोजगार मिला, न कालाधन वापस आया, न स्वामीनाथन आयोग की सिफारिशें लागू हुई और न ही महिलाएं सुरक्षित हैंं। जीएसटी लागू होने से व्यापारियों और छोटे दुकानदारों का काम-धंधा चौपट हो गया है। इन सारे मुद्दों से ध्यान हटाने के लिए भाजपा ने चौकीदार के नाम का प्रोपेगंडा शुरू किया है। उन्होंने कहा कि यह जनता हर बात समझती है और सही वक्त पर सही निर्णय लेने में सक्षम है। उन्होंने उपस्थित महिलाओं से आह्वान किया कि भाजपा को सत्ता से हटाने के लिए महिलाएं आगे आएं। 

डबवाली की विधायिका ने कहा कि हम पुराने डंडे-झंडे वाली पार्टी को पीछे छोड़ कर आए हैं और जननायक जनता पार्टी के बैनर तले नई नीतियों और नई योजनाओं के साथ हम चप्पल के जोड़े के चुनाव चिन्ह पर लोकसभा का चुनाव लड़ेंगे। उन्होंने कहा कि जेजेपी के चुनाव निशान चप्पल की चर्चा प्रदेश के चप्पे-चप्पे पर हो रही है। उन्होंने भाजपा पर धर्म-सम्प्रदाय और भाईचारा बिगाडऩे की राजनीति करने का आरोप लगाते हुए कहा कि वोटों की खातिर भाजपा ने प्रदेश में जातियों के नाम पर लोगों को आपस में लड़वाया। प्रदेश में भाईचारा के हालात इस कदर बिगाड़ दिए कि इसकी चर्चाएं दूसरे प्रदेशों में होने लगी। उन्होंने महिलाओं से जेजेपी का साथ देने का आहन करते हुए कहा कि हम सबको साथ लेकर प्रदेश को आगे बढ़ाने की राजनीति करने के लिए आगे आए हैं, लोकसभा चुनाव में कुरूक्षेत्र लोकसभा क्षेत्र से जेजेपी प्रत्याशी को विजयी बना कर लोकसभा में भेजें। 

उन्होंने कहा कि प्रदेश में जेजेपी की सरकार बनने पर युवाओं को रोजगार देंगे, सरकारी नौकरियों के साथ साथ निजी क्षेत्रों में बेरोजगारों के नौकरियों के अवसर बढ़ाएंगे। इसके लिए निजी कंपनियों में हरियाणा के युवाओं के लिए 75 प्रतिशत रोजगार सुनिश्चित होंगे। जेजेपी का राज बनने ऐसी व्यवस्था कायम करेंगे सरेआम गुंडागर्दी और अपराध करने वाले प्रदेश में कहीं नजर नहीं आएंगे। उन्होंने कहा कि महिला होने के नाम महिलाओं की समस्याएं और उनके दर्द को अच्छी तरह समझती हूं, उनकी हर समस्या के समाधान के लिए हर वक्त तत्पर रहूंगी। उन्होंने कहा कि भाजपा के शासनकाल में कानून व्यवस्था का ये हाल है कि हर महिला भयभीत रहती है कि कब कोई लुटेरा महिला के गले से चैन झपट ले, कब कोई दरिंदा महिला का अपहरण कर उसकी अस्मत लूट ले। हम महिलाओं की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए दृढं संकल्प हैं।ं स्वच्छ व शुद्ध जल के लिए हर गांव में आरओ सिस्टम लगाए जाएंगे।


बाकी समाचार