Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

शनिवार, 20 अप्रैल 2019

पहला पन्‍ना English सर्वे लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

दुष्यंत चौटाला जाट कौम के हितैषी नहीं हैं- अभय चौटाला

उन्होंने कहा कि दुष्यंत कौम के हितेषी नहीं, वरना सर छोटूराम दीनबन्धु पर रामकुमार गौतम के अपमानजनक बयान को सुनते ही उनके कान पकड़कर स्टेज से उतार देते.

Dushyant Chautala is not friendly to Jat community, insulted Dibandhu Chhotoram, Abhay Chautala, naya haryana, नया हरियाणा

25 मार्च 2019



नया हरियाणा

विधानसभा में विपक्ष के नेता अभय चौटाला ने कहा कि लोकसभा चुनाव के नामांकन से 1 दिन पहले उम्मीदवारों की घोषणा की जाएगी. इसके लिए पार्टी की उच्च स्तरीय कमेटी नामों पर विचार कर रही है. उन्होंने पूर्व विधायक रामकुमार गौतम की टिप्पणी को लेकर दुष्यंत चौटाला पर भी निशाना साधते हुए कहा कि दुष्यंत कौम के हितेषी नहीं, वरना सर छोटूराम दीनबन्धु पर रामकुमार गौतम के अपमानजनक बयान को सुनते ही उनके कान पकड़कर स्टेज से उतार देते. 
अभय ने कहा कि हमारी पार्टी के सदस्य दूसरे दलों की गतिविधियों में शामिल हो रहे हैं. वह जल्द ही इसे लेकर स्पीकर से कार्रवाई की मांग करेंगे. अब स्पीकर को तय करना है कि वह कितनी इमानदारी से कार्रवाई करते हैं. उन्होंने कहा कि इस कार्रवाई के बाद ही वे नेता विपक्ष के पद से भी इस्तीफा देंगे. अभय चौटाला ने जाटों से इनेलो के पक्ष में लामबंद होने की गुहार की. पलवल में जनसभा के दौरान उन्होंने कहा कि यदि जाट समाज एकत्रित नहीं हुआ, तो जाटों की हालत यूपी और राजस्थान जैसी हो जाएगी.


बाकी समाचार