Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

सोमवार , 17 जून 2019

पहला पन्‍ना English सर्वे लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

भाजपा का जो भी नेता आए उससे लोग उनके पिछले 5 साल के कार्य को लेकर सवाल अवश्य पूछें: दीपेंद्र हुड्डा

रोहतक लोकसभा से दीपेंद्र हुड्डा की हारने की चर्चाएं चारों तरफ चली हुई हैं.

Deepender Hooda, Rohtak Lok Sabha, made of defeat equation, naya haryana, नया हरियाणा

25 मार्च 2019



नया हरियाणा

26 मार्च से 31 मार्च तक प्रदेश भर में परिवर्तन यात्रा को लेकर दीपेंद्र हुड्डा काफी उत्साहित दिखाई जान पड़ रहे हैं. हरियाणा के हर कोने तक पहुँचने वाली यह बस जिसमें सभी नेता एक ही बस में सवार होकर जनता से लोकसभा चुनावों में प्रदेश की 10 के 10 सीटें जीताने की अपील करेंगे. ऐसे में 
सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने भाजपा से जवाब मांगा है कि पिछले 5 साल के दौरान कितने युवाओं को नौकरी दी गई है, भाजपा यह बताये.  देश में तेजी से बढ़ती बेरोजगारी पर हाल ही में भारत सरकार के एनएसएसओ की हैरान करने वाली रिपोर्ट का हवाला देते हुए दीपेंद्र ने कहा कि भारत में बेरोजगारी पिछले 45 साल में सबसे अधिक पहुँच चुकी है. मौजूदा सरकार के कामकाज पर सवाल उठाते हुए कहा दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि हर साल 2 करोड़ नौकरियों का वादा करने वालों के पिछले 5 साल के राज में पौने पांच करोड़ रोजगार कम हो गए. जनता व प्रदेश का युवा जवाब चाहता है.
दीपेंद्र ने कहा कि हम अपने समय किए गए विकास कार्यों का रिपोर्ट कार्ड लेकर गांव-गांव जा रहे हैं. साथ ही लोगो से अपील करेंगे कि वह भाजपा का जो भी नेता आए, उससे भी यह सवाल पूछे कि पिछले 5 साल में उन्होंने केंद्र और प्रदेश में क्या कार्य किया. भाजपा बीते 5 साल में रोहतक में एक भी नया प्रोजेक्ट तक नहीं ला पाई. 
कार्यकर्ताओं को संदेश देते हुए सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि मुझे लोगों के साथ का पूरा विश्वास है. केंद्र और प्रदेश दोनों जगह भाजपा 5 साल तक सरकार में रही लेकिन कोई काम नहीं किया और लोगों की सुध भी नहीं ली. यही कारण है कि उन्हें चुनाव लड़ने के लिए प्रत्याशी तक नहीं मिल रहा. हमारी सरकार आते ही रोहतक को शिक्षा का हब बनाया जाएगा.


बाकी समाचार