Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

रविवार, 22 सितंबर 2019

पहला पन्‍ना सर्वे लोकप्रिय 90 विधान सभा हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप English

क्षेत्रीय पार्टियां शिद्दत के साथ जुटी दमदार चेहरों की तलाश में

बीजेपी हरियाणा में 10 लोकसभा जीतकर विधानसभा के लिए मजबूत मैसेज देना चाहती है।

Regional parties engaged with Shindh, looking for strong faces, JePP, INLD, BSP, naya haryana, नया हरियाणा

23 मार्च 2019



नया हरियाणा

हरियाणा में इनेलो की स्थिति लगातार कमजोर होती जा रही है. ऐसे में लोकसभा चुनाव के लिए एक दमदार चेहरे की तलाश इनेलो के लिए चुनौती बन गई है. लोकसभा चुनाव में हरियाणा के क्षेत्रीय दल अपनी दमदार उपस्थिति दिखाने की जुगत में लगे हैं. सभी राजनीतिक पार्टियां शिद्दत के साथ दमदार चेहरों की तलाश कर रही हैं. जबकि कांग्रेस और भाजपा ने यह काम पूरा कर लिया है और अपने-अपने  दावेदारों का फाइनल पैनल हाईकमान को भेज दिया है. 
इसके विपरीत हरियाणा में सक्रिय आम आदमी पार्टी, इंडियन नेशनल लोकदल, जननायक जनता पार्टी, लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी तथा बहुजन समाज पार्टी गठबंधन के लिए बेदाग-दमदार छवि की तलाश में लगी हैं. जहाँ कांग्रेस चुनाव में अपने पुराने धुरंधरों पर ही दांव खेलना चाहती है वहीं भाजपा अपने मौजूदा सांसदों और कुछ नए चेहरों को मैदान में उतारने की तैयारी में है. लोकसभा चुनाव में मुकाबला शुरुआत से ही कड़ी टक्कर का लग रहा है. इन सभी पार्टियों में कमजोर माने जाने वाली इनेलो के पिछले कुछ महीनों से बुरी परिस्थितियों से गुजर रही है. हालांकि इनेलो सुप्रीमो ने गठबंधन के संकेत दिए थे पर स्थिति अभी तक क्लियर नहीं हो पाई है. भाजपा को जीत से रोकने के लिए यह सभी पार्टियां आपस में मिलकर क्या पंचमेल खिचड़ी तैयार करती हैं ये तो आने वाला समय ही बताएगा.


बाकी समाचार