Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

शुक्रवार, 20 सितंबर 2019

पहला पन्‍ना सर्वे लोकप्रिय 90 विधान सभा हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप English

दुष्यंत चौटाला ने दिए आम आदमी पार्टी से गठबंधन के संकेत!

इनेलो विधायक रणबीर गंगवा के भाजपा में शामिल होने पर दुष्यंत चौटाला ने कहा कि अभी 12 बाकी रह गए देखेंगे क्या फैसला लेंगे। 

Dushyant Chautala gave a sign of coalition alliance with Aam Aadmi Party, naya haryana, नया हरियाणा

22 मार्च 2019



नया हरियाणा

जननायक जनता पार्टी और आम आदमी पार्टी के गठबंधन मामले पर जे जे पी नेता एव सांसद दुष्यंत चौटाला का कहना है कि बदलाव के लिए सबको बलिदान करना चाहिए. देश में परिवर्तन के लिए लड़ाई लड़नी चाहिए. गठबंधन पर फैसला 3 सदस्य टीम करेगी. दुष्यंत चौटाला आज सिरसा में अपने निवास पर मीडिया से बातचीत कर रहे थे.
 इस दौरान दुष्यंत चौटाला ने कहा की लोकसभा चुनाव के लिए हमारी पूरी तयारी है. 10 लोकसभा को लेकर संगठन के प्रभारी मंथन कर रहे हैं. हम प्रत्याशियों के ऐलान में जल्दबाज़ी नहीं करेंगे. हिसार से चुनाव लड़ने के सवाल पर दुष्यंत चौटाला ने कहा कि मेरी प्राथमिकता हिसार लोकसभा है. बाकी संगठन जो फैसला करेगा, उसको मानूंगा। केजरीवाल से मुलाकात के सवाल पर दुष्यंत चौटाला ने कहा कि मैं इस मामले में कोई टिप्पणी नहीं करना चाहता। इनेलो विधायक रणबीर गंगवा के भाजपा में शामिल होने पर दुष्यंत चौटाला ने कहा कि अभी 12 बाकी रह गए देखेंगे क्या फैसला लेंगे। 


बाकी समाचार