Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

रविवार, 15 सितंबर 2019

पहला पन्‍ना सर्वे लोकप्रिय 90 विधान सभा हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप English

रोहतक लोकसभा से बीजेपी की तरफ से चला सन्नी देयोल का नाम!

रोहतक लोकसभा को लेकर बहुत से नाम चल चुके हैं.

Rohtak Lok Sabha, run by BJP, Sunny Deol's name, Deepender Hooda, Congress, naya haryana, नया हरियाणा

19 मार्च 2019



नया हरियाणा

लोकसभा चुनाव में 10 सीटों पर प्रत्याशियों का ले कर े सोमवार को नई दिल्ली में केंद्रीय मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर के निवास पर भाजपा चुनाव समिति की बैठक हुई। इसमें हर सीट से करीब 12 और कुल 100 से ज्यादा आवदेनों पर चर्चा की गई। होली के ठीक बाद 22 मार्च को चुनाव समिति की बैठक होगी। इसमें हर सीट से 3-3 प्रत्याशियों का पैनल बनाकर ससं दीय बोर्ड को भजा े जाएगा। पार्टी सत्रों ू के अनसु ार गुड़गांव में केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह और फरीदाबाद में कृष्णपाल गुर्जर को छोड़कर शष 8 े सीटों पर नए प्रत्याशी तलाश जा रह े हैं। े करनाल, कुरुक्षेत्र, सिरसा व हिसार में पहलेसे प्रत्याशी बदले जाने तय हैं। रोहतक के लिए भाजपा ऐसा दिग्गज तलाश रही है, जो कांग्रेसी सांसद दीपेंद्र हुड्डा को हरा सके। लोकसभा चुनाव समिति के प्रभारी कलराज मिश्र व सह प्रभारी विश्वास सांरग ने एकएक सीट पर दावेदारों के नामों पर चर्चा की। भाजपा प्रभारी डाॅ. अनिल जैन, सीएम मनोहर लाल और प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला के साथ प्रांतीय संगठन मंत्री सुरेश भट्ठ ने अपनी पसंद के प्रत्याशियों के नाम चुनाव समिति को सुझाए। इस दौरान केंद्रीय मंत्री बीरेंद्र सिंह, कृष्णपाल गुर्जर और राव इंद्रजीत के अलावा समिति के अन्य सदस्य मौजूद रहे। बैठक में प्रदेश प्रभारी डॉ. अनिल जैन ने कहा कि किसी पार्टी से गठबंधन नहीं होगा और पार्टी सभी 10 लोकसभा सीटों पर अपनेप्रत्याशी उतारेगी।

दैनिक ट्रिब्यून की खबर के अनुसार रोहतक लोकसभा सीट से बीजेपी सन्नी दयोल को उतार सकती है. हालांकि ट्रिब्यून की इस खबर में सनसनी ज्यादा लग रही है और सच्चाई कम ही नजर आ रही है.


बाकी समाचार