Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

बुधवार, 24 जुलाई 2019

पहला पन्‍ना सर्वे लोकप्रिय 90 विधान सभा हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप English

57 दिन में दीपेंद्र हुड्डा को हरा देंगे- दुष्यंत चौटाला

इस बार रोहतक से दीपेंद्र के हारने की संभावना बनी हुई हैं.

In 57 days, Dipendra will defeat Hooda, Dushyant Chautala, Rohtak Lok Sabha, JJP, Congress, naya haryana, नया हरियाणा

16 मार्च 2019



नया हरियाणा

इस बार रोहतक लोकसभा से दीपेंद्र के हारने की संभावना बनी हुई हैं. इसी कारण दुष्यंत चौटाला भी बढ़ चढ़कर उनके हारने की घोषणा कर रहे हैं. ताकि उनकी हार का श्रेय ले सके, जिसका सीधा फायदा उन्हें आने वाले विधानसभा में मिलेगा. वैसे भी किसी समय रोहतक, सोनीपत और झज्जर अजय चौटाला के संरक्षण में होते थे. भूपेंद्र हुड्डा के सीएम बनने की संभावनाओं ने रोहतक की 9 विधानसभाओं में जाट मतदाताओं को हुड्डा खेमे में ला दिया था. जिसे दुष्यंत चौटाला दोबारा अपने खेमे में लाना चाहते हैं.

दुष्यंत चौटाला  ने कहा कि लोकसभा चुनाव के मतदान में 57 दिन बाकी बचे हैं. 57 दिनों में 570 दिनों जितनी मेहनत करनी पड़ेगी और अगर ऐसा हुआ तो हम दीपेंद्र हुड्डा को भी हरा देंगे. उन्होंने कहा कि इस इलाके में परचम लहराए बिना प्रदेश में राज करना मुश्किल है. जजपा के साथ कांग्रेस और भाजपा के कार्यकर्ताओं को लाने का प्रयास करें. चुनाव तक आप 30 बार इन लोगों को मनाने चले गए तो वे जजपा के पक्ष में मतदान करेंगे और जजपा लोकसभा की सभी सीटें जीतेगी.


बाकी समाचार