Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

मंगलवार, 19 मार्च 2019

पहला पन्‍ना English सर्वे लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

ये चप्पल ही अब किसानों का ख्याल रखेंगी- दुष्यंत चौटाला

चुनाव आयोग द्वारा जननायक जनता पार्टी को चप्पल का चुनाव निशान मिल गया है।

These slippers will now take care of the farmers, JJP, Election symbol slippers, Dushyant Chautala, naya haryana, नया हरियाणा

16 मार्च 2019

नया हरियाणा

चुनाव आयोग द्वारा जननायक जनता पार्टी को चप्पल का चुनाव निशान मिल गया है। पार्टी को चुनाव चिन्ह मिलने पर जजपा के वरिष्ठ नेता व सांसद दुष्यंत चौटाला ने कहा कि हमारे लिए ये चौ. देवीलाल के खड़ाऊ हैं जिनको सिर माथे लगाकर हम आगे बढ़ेंगे और प्रदेश के हित में काम करेंगे। ये चप्पल हरियाणा को 2019 में विकासवादी और सकारात्मक सरकार की ओर लेकर जाएंगी। दुष्यंत ने कहा कि हमारा चुनाव निशान हर घरहर परिवारहर जाति-धर्महर उम्रमहिला-पुरुष सबको जेजेपी से जोड़ेगा।

उन्होंने कहा कि चप्पल एक अच्छा चुनाव निशान रहेगाक्योंकि यह अतीतवर्तमान और भविष्य को जोड़ता है। चप्पल कल भी थीआज हैकल भी रहेंगी। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि बच्चा जब पहला कदम रखना शुरू करता है तब उसके जीवन में चप्पल आती हैंऔर जीवन के आखिरी कदम तक उसे आगे बढ़ने में चप्पल साथ देती हैं।

उन्होंने कहा कि चप्पल अमीर और गरीब को जोड़ती हैगांव और शहर को जोड़ती है। ग्रामीण क्षेत्र के लोग चप्पल पहनकर ही शहर से जुड़ते है। उन्होंने कहा कि हर इंसान दिन की शुरुआत करते हुए सुबह उठते ही चप्पल पहनता है और रात को सोने से पहले भी चप्पल पहनता है।

दुष्यंत चौटाला ने पार्टी के चुनाव चिन्ह को गरीब वर्ग से जोड़ते हुए कहा कि जूते तो कहीं ना कहीं अग्रेजों की निशानी हैगरीबकमेरेग्रामीण की निशानी तो चप्पल है। उन्होंने कहा कि इस चुनाव निशान से खसतौर पर गरीब वर्ग में जननायक जनता पार्टी के प्रति हमदर्दी बढ़ेगी क्योंकि उनका पहनावा चप्पल अब जननायक जनता पार्टी की भी निशानी है।

दुष्यंत चौटाला ने किसानों से चुनाव चिन्ह को जोड़ते हुए कहा कि देश व प्रदेश का प्रत्येक किसान खेत में चप्पल पहनकर काम करता है। उन्होंने कहा कि ये चप्पल ही अब किसानों को सर्वोच्च रखते हुए उनके हितों की रक्षा करेगी। 

दुष्यंत चौटाला ने कहा कि महिलाएं घर का काम चप्पल पहन कर करती हैं। एक साधारण दुकानदार भी दुकान पर चप्पल पहन कर रहना पसंद करता है। ऐसे में सुबह शाम लोग चप्पल पहनेंगे तो जननायक जनता पार्टी को याद करेंगे।


बाकी समाचार