Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

मंगलवार, 21 मई 2019

पहला पन्‍ना English सर्वे लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

अब एक दुष्यंत नहीं बल्कि दस दुष्यंत लोकसभा में भेजने का समय है-दिग्विजय चौटाला

उन्होंने कहा कि प्रदेश का भाईचारा खराब करने वाली भाजपा का राज जनता ने साढ़े चार  वर्ष तक देख लिया

Now it is not time to send a Dushyant but to send it to ten Dushyant Lok Sabha, Digvijaya Chautala, naya haryana, नया हरियाणा

15 मार्च 2019



नया हरियाणा

आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर जननाक जनता पार्टी के नेता एवं इनसो के राष्ट्रीय अध्यक्ष दिग्विजय सिंह चौटाला ने कहा कि अब एक दुष्यंत नहीं बल्कि दस दुष्यंत लोकसभा में भेजने का समय है, ताकि सभी मिलकर प्रदेश की मांगों व समस्याओं को लोकसभा में उठा सकें और केंद्र से हरियाणा का पूरा हक ले सके। दिग्विजय चौटाला ये भरोसा दिलाते हुए कहा कि जनता द्वारा जजपा के चुने गए सभी सांसद प्रदेश हितों को सर्वोपरि रखेंगे। वहीं दिग्विजय ने प्रदेश के किसानों से वादा करते हुए कहा कि हरियाणा में जजपा की सरकार आने के बाद सबसे पहले सिंचाई के पानी के लिए नई तकनीक का प्रयोग करते हुए हर खेत तक पानी पहुंचाने की व्यवस्था की जाएगी।

उन्होंने कहा कि प्रदेश का भाईचारा खराब करने वाली भाजपा का राज जनता ने साढ़े चार  वर्ष तक देख लिया और अब भाजपा को देश व प्रदेश की सत्ता से चलता करने का समय आ गया है, इस वक्त को हाथ से न जाने दें। जेजेपी के झंडे के नीचे एकत्रित होकर लोकसभा चुनावों में भाजपा प्रत्याशियों को हराएं और जेजेपी प्रत्याशियों का जीताने के लिए जी-जान से जुट जाएं। उन्होंने कहा कि भाजपा धर्म-सम्प्रदाय की राजनीति करते हुए भाईचारा बिगाडऩे की राजनीति कर रही है व वोटों के लिए भाजपा ने प्रदेश में जातियों के नाम पर लोगों को आपस में लड़वाया। प्रदेश में भाईचारा के हालात इस कदर बिगाड़ दिए कि इसकी चर्चाएं दूसरे प्रदेशों में होने लगी। 

कालांवाली हलका के गांवों में उमड़ी भीड़ से उत्साहित दिग्विजय चौटाला ने कहा कि जेजेपी की सरकार लाने के लिए कार्यकर्ता दिन-रात एक करके मेहनत करें। लोगों से सम्पर्क साध कर उन्हें पार्टी से जोड़ें। प्रदेश में जेजेपी की सरकार बनने पर युवाओं को रोजगार देंगे, सरकारी नौकरियों के साथ साथ निजी क्षेत्रों में बेरोजगारों के नौकरियों के अवसर बढ़ाएंगे। इसके लिए निजी कंपनियों में हरियाणा के युवाओं के लिए 75 प्रतिशत रोजगार सुनिश्चित होंगे। राज आने पर ऐसी व्यवस्था कायम करेंगे कि गुंडागर्दी और अपराध करने वाले प्रदेश में कहीं नजर नहीं आएंगे। उन्होंने कहा कि जेजेपी सरकार बनने पर स्वच्छ व शुद्ध जल के लिए हर गांव में आरओ सिस्टम लगाए जाएंगे। इंजीनियर व डाक्टर बनने का सपना पूरा करने के लिए ऐसे पाठ्यक्रमों की बेटियों की फीस आधी की जाएगी। बुढ़ापा पेंशन पुरूर्षों को 58 साल व महिलाओं को 55 साल में देंगे और इसकी राशि तीन हजार होगी, किसान व कमेरे वर्ग के कर्ज माफ करेंगे, टयूबवेल के कनेक्शन फ्री देंगे और कर्मचारियों की पुरानी पेंशनी योजना की बहाली की जाएगी।

दिग्विजय ने प्रदेश के किसानों से वादा करते हुए कहा कि हरियाणा में जजपा की सरकार आने के बाद सबसे पहले सिंचाई के पानी के लिए नई तकनीक का प्रयोग करते हुए हर खेत तक पानी पहुंचाने की व्यवस्था की जाएगी। कालांवाली हलके में एक जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा है कि जेजेपी की सरकार बनने पर घग्घर का पानी चैनल बनाकर पूरे कालांवाली हलके के गांवों के खेतों तक पहुंचाया जाएगा। ताकि सभी किसानों को पूरा पानी मिल सके।  

दिग्विजय चौटाला ने आज सिरसा जिला के हलका कालांवाली के  गांव जलालआना, चकेरिया, गदराना, कालांवाली गांव, कालांवाली मंडी, देसुमलकान, तख्तमल, धर्मपुरा, केवल, दादू, पक्का, कमाल, सुरतिया, रोड़ी आदि गांवों में दौरा करते हुए संबोधित किया।  इस दौरान दर्जनों परिवार जेजेपी में शामिल हुए।

 


बाकी समाचार