Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

बुधवार, 24 जुलाई 2019

पहला पन्‍ना सर्वे लोकप्रिय 90 विधान सभा हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप English

मोदी-मनोहर की सरकार को जेजेपी ही उखाड़ सकती है- दुष्यंत चौटाला

केजरीवाल ने कांग्रेस, आप और जेजेपी गठबंधन की बात कही थी.

Modi government, Manohar Sarkar, JJP can uproot, Dushyant Chautala, naya haryana, नया हरियाणा

15 मार्च 2019



नया हरियाणा

जेजेपी पार्टी के दुष्यंत चौटाला ने कहा कि जींद उपचुनावों के परिणामों से जजपा कार्यकर्ताओं ने साबित कर दिया है कि वे देश-प्रदेश से भाजपा की सरकार उखाड़ फेंकने की ताकत रखते हैं। अब लोकसभा चुनाव सिर पर हैं, इसलिए जेजेपी कार्यकर्ता अपने आप को दुष्यंत समझ कर काम करें। दुष्यंत चौटाला ने केंद्र से मोदी सरकार और राज्य से खट्टर सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए कार्यकर्ताओं में जोश भरा.
सांसद चौटाला ने कहा कि जजपा को लेकर लोगों में खासा उत्साह है और प्रदेश के लोग इस दल को प्रदेश में राजनीतिक विकल्प के रूप में देख रहे हैं। प्रदेश में सत्तारूढ़ भाजपा और पूर्व में सत्ता में रही कांग्रेस ने प्रदेश में जात-पात का जहर घोल कर अपना राजनीतिक स्वार्थ सिद्ध किया है। जजपा का मकसद सिर्फ प्रदेश में मुद्दों पर आधारित विकास की राजनीति करना है।

कांग्रेस और आप पार्टी के साथ समझौते को लेकर जहां दुष्यंत चौटाला मना कर रहे हैं, वहीं उनकी माता नैना चौटाला ने मीडिया के सामने कहा कि बीजेपी को हराने के लिए हमें समझौता कर लेना चाहिए। उन्होंने कहा कि जजपा लोकसभा चुनावों के लिए पूरी तरह से तैयार है। उन्होंने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि वे लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुट जाएं। कार्यकर्ता गांव के घर-घर जाएं और पार्टी की नीतियों का प्रचार करें।


बाकी समाचार