Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

रविवार, 21 जुलाई 2019

पहला पन्‍ना सर्वे लोकप्रिय 90 विधान सभा हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप English

कुरुक्षेत्र छोड़ सोनीपत से लड़ सकते हैं राजकुमार सैनी लोकसभा का चुनाव

राजकुमार सैनी हरियाणा में विवादित बयानों के लिए जाने जाते हैं.

Rajkumar Saini, Lok Sabha election, Sonepat Lok Sabha, Kurukshetra Lok Sabha, naya haryana, नया हरियाणा

14 मार्च 2019



नया हरियाणा

प्रदेश में लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी और बहुजन समाज पार्टी के बीच लोकसभा सीटों को लेकर पेच फंस गया है। अब नए समीकरणों के बाद दोनों दलों में सीटों का फेरबदल हो सकता है। दोनों दलों में गठबंधन के बाद बसपा को लोकसभा की आठ तो लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी को दो सीटें दी गई हैं। भाजपा के बागी सांसद राजकुमार सैनी अपने हिस्से की भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा सीट से प्रत्याशियों को चुनाव मैदान में उतार चुके हैं, जबकि लोसुपा के हिस्सेमें आई दूसरी सोनीपत लोकसभा सीट पर पेच फंस गया है।

हालांकि राजकुमार सैनी पिछले कई दिनों से सोनीपत सीट पर प्रत्याशी को उतारने के लिए कार्यकर्ताओं की बैठक करके फीडबैक ले रहे हैं, लेकिन पार्टी के ज्यादातर कार्यकर्ता चाहते हैं कि सैनी खुद चुनाव लड़ें। इस मुद्दे को लेकर बुधवार को बैठक हुई, जिसमें राजनीतिक मामलों के बारे में गठित कमेटी ने सैनी को खुद चुनाव लड़ने के लिए कहा है। दूसरी तरफ अगले सप्ताह लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी और बहुजन समाज पार्टी की संयुक्त बैठक में गठबंधन द्वारा सभी सीटों पर प्रत्याशियों की घोषणा कर दी जाएगी। राजकुमार सैनी का कहना है कि कार्यकर्ता चाहते हैं कि मैं खुद लोकसभा चुनाव लड़ूं। पार्टी के परामर्श पर मैं भी विचार कर रहा हूं। इस पर बसपा के साथ भी विचार किया जाएगा।


बाकी समाचार