Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

रविवार, 22 सितंबर 2019

पहला पन्‍ना सर्वे लोकप्रिय 90 विधान सभा हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप English

ना आप के पल्लै कुछ है और ना जेजेपी के- कुलदीप बिश्नोई

सीएम मनोहर लाल खट्टर ने केजरीवाल के ट्वीट पर रोहतक में कहा कि दिल बहलाने को ख्याल अच्छा है गालिब.

Arvind Kejriwal, Dushyant Chautala, Naveen Jaihind, Kuldeep Bishnoi, Rahul Gandhi, Narendra Modi, Amit Shah, naya haryana, नया हरियाणा

14 मार्च 2019



नया हरियाणा

अरविंद केजरीवाल ने ट्विट करके कहा था कि देश के लोग अमित शाह और मोदी जी की जोड़ी को हराना चाहते हैं। अगर हरियाणा में जेजेपी, आप और कांग्रेस साथ लड़ते हैं तो हरियाणा की दसों सीटों पर भाजपा हारेगी। राहुल गांधी जी इस पर विचार करें।

इस पर पलट वार करते हुए कुलदीप बिश्नोई ने ट्विट किया कि ना आप के पल्ले कुछ है और ना जजपा के। अपनी नाकामी और कमजोरी छिपाने के लिए इस प्रकार के फिजूल के फार्मूले दिए जा रहे हैं। हमारे हरियाणा में एक मशहूर कहावत है - थोथा चना बाजे घणा।

कुलदीप बिश्नोई पर पलटवार करते हुए नवीन जयहिंद ने लिखा कि थारे पल्ले के है, बीजेपी में सेटिंग हो गई या नहीं या भाव सही नहीं मिला। हम चने तो हैं, थारा त तुड़े का भाव दिया है, बताया। चौथा ट्वीट- छाज तो बोले, छालणी भी के बोले जिसमें 70 छेद या भी हरियाणवी कहावत है।

सीएम मनोहर लाल खट्टर ने केजरीवाल के ट्वीट पर रोहतक में कहा कि दिल बहलाने को ख्याल अच्छा है गालिब, लेकिन जमीनी हकीकत नहीं है, देश की जनता भी जानती है कि देश भाजपा के हाथों में सुरक्षित है।


बाकी समाचार