Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

मंगलवार, 21 मई 2019

पहला पन्‍ना English सर्वे लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

कांग्रेस के साथ गठबंधन की ना सोची, ना सोचेंगे – केसी बांगड़

समान विचारधारा वाले दल के साथ गठबंधन संभव, कांग्रेस से नहीं मिलती हमारी विचारधारा -जेजेपी.

Dushyant chautala, kc bangar, jjp, naya haryana, नया हरियाणा

13 मार्च 2019



नया हरियाणा

जननायक जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव डॉ केसी बांगड़ ने कहा है कि जेजेपी हरियाणा में एक मजबूत पार्टी बन चुकी है और सभी सीटों पर अकेले मजबूती से चुनाव लड़ने में सक्षम है। आम आदमी पार्टी नेता अरविंद केजरीवाल के सांझा गठबंधन की संभावनाओं पर आए बयान पर केसी बांगड़ ने कहा कि जेजेपी ने ना तो कभी कांग्रेस के साथ गठबंधन की किसी संभावना पर विचार किया और ना ही आगे करेगी। केसी बांगड़ ने स्पष्ट किया कि जेजेपी ऐसे किसी गठबंधन का हिस्सा नहीं बनेगी जिसमें कांग्रेस शामिल हो। उन्होंने बताया कि अब तक गठबंधन को लेकर जितनी बातचीत किसी राजनीतिक दल से हुई हैं उसमें भी जेजेपी ने कांग्रेस को लेकर कोई चर्चा कभी नहीं की। हम समान विचारधारा वाले किसी दल से गठबंधन पर विचार कर सकते हैं और कांग्रेस के साथ हमारी विचारधारा कतई नहीं मिलती। कांग्रेस का कुशासन, भ्रष्टाचार, क्षेत्रवाद और राजनीतिक द्वेष हरियाणा और देश के लोगों को याद है और ऐसे दल से सकारात्मक और विकासपरक सोच वाली जेजेपी का कोई संबंध नहीं हो सकता।

डॉ बांगड़ ने याद दिलाया कि जननायक चौधरी देवीलाल ने अपने राजनीतिक जीवन की शुरूआत कांग्रेस से ही की थी लेकिन हरियाणा गठन के बाद जब एक बार उन्होंने कांग्रेस की गलत नीतियों की वजह से उसे छोड़ दिया तो उसके बाद कभी मुड़कर कांग्रेस के आसपास भी नहीं गए। चौधरी देवीलाल ने हमेशा कांग्रेस की गलत नीतियों के खिलाफ संघर्ष किया और जननायक जनता पार्टी उन्हीं के आदर्शों पर बनी है इसलिए कांग्रेस के साथ किसी भी तरह के गठबंधन हमारी पार्टी का नहीं होगी। उन्होंने हरियाणा के लोगों से भी अपील की कि वे कांग्रेस के कुशासन और भाजपा की बंटवारे की राजनीति के खिलाफ लड़ रही जेजेपी को मजबूत करें।

केसी बांगड़ ने कहा कि जेजेपी पूरी गंभीरता के साथ सभी 10 लोकसभा और 90 विधानसभा सीटों पर संगठन मजबूत कर रही है और पार्टी के नेता व कार्यकर्ता लगातार लोगों के बीच रहकर उनसे आगामी चुनावों के लिए समर्थन मांग रहे हैं।


बाकी समाचार