Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

मंगलवार, 19 मार्च 2019

पहला पन्‍ना English सर्वे लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

पाछले चुनाव की सारी कसर काढ दियो इबकै- रेनुका बिश्नोई

रेणुका बिश्नोई चुनाव नजदीक आते ही एक्टिव हो गयी हैं।

renuka bishnoi, kuldeep bishnoi, naya haryana, नया हरियाणा

13 मार्च 2019

नया हरियाणा

पाछलै चुनावां म्ह जो कसर रहगी थी, उस सारी कसर को इबकै काढ दियो, ताकि थारां नेतां कुलदीप नै इतनी मजबूती मिलै कि आपणे इलाके की चौधर वापिस ल्याण म्ह घणा टैम ना लागै। थाम जाणो सो के यो चुनाव आर-पार की लड़ाई सै और हर हाल म्ह हामनै यो चुनाव जीतणा सै। सदा की तरियां थारा साथ इबकै और चाहिए और 12 मई को कुलदीप कै पक्ष म्ह आप लोग इकट्ठै होकर हिसार जिले की ताकत बण कै साथ दयो। आण आला टैम थारा ही सै।  कुछ इसी ठेस हरियाणवी लहजे में बुधवार को रेनुका बिश्नोई ने नलवा हलके में जनसंपर्क अभियान के तहत गांव भोजराज, दाहिमा, गुंजार, बालावास, नलवा, दूबेठा, बाड्या ब्राह्मणान, बाड्या जाटान, बूर्रे व स्याहड़वा में ग्रामीण सभाओं को संबोधित करते हुए साथ देने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि वैसे तो चौ. भजनलाल ने अपने 40 साल के लंबे राजनैतिक जीवन में समूचे प्रदेश की 36 बिरादरी की सेवा की है किंतु हिसार लोकसभा क्षेत्र के लोगों से तो उनका विशेष स्नेह रहा है। यहां के लोग उनके परिवार के सदस्य हैं। भजनलाल और आप लोग एक-दूसरे की पहचान हो। उनके अधूरे सपनों को पूरा करने के लिए कुलदीप बिश्नोई लंबे समय से संघर्ष कर रहे हैं। उनका संघर्ष अब रंग लाने वाला है। इस दौरान लोगों ने फूल-मालाओं आदि से उनका भारी गर्मजोशी के साथ स्वागत किया। 

रेनुका बिश्नोई ने कहा कि आप लोगों ने हर समय हमारा साथ दिया। हर मुश्किल घड़ी में भी पूरी निष्ठा से साथ निभाकर इस अपनेपन के रिश्ते को और मजबूत कर दिया है। लोकसभा चुनाव को हमने पूरी गंभीरता व ऊर्जा के साथ लडऩा है। भारी जीत के अति विश्वास में हमें आलस नहीं करना है। जी-तोड़ मेहनत के इस सिलसिले को जारी रखना है। हमें घर-घर जाकर एक-एक व्यक्ति से संपर्क साधकर अपने लिए वोटों की अपील करनी है। लोगों को कुलदीप बिश्नोई द्वारा जनहितों के लिए किए गए लंबे संघर्ष से अवगत करवाना है। जीत निश्चित तौर पर आपकी ही होगी। कुलदीप बिश्नोई आपके हितों की अनदेखी नहीं होने देंगे। इसके लिए चाहे उन्हें कितना भी बड़ा बलिदान क्यों न देना पड़े। लोकसभा चुनाव की इस जीत के साथ ही आपके अच्छे दिनों की शुरूआत हो जाएगी। आपके वनवास का समय समाप्त होने जा रहा है। इस अवसर पर उनके साथ पूर्व सांसद पं. रामजीलाल, रणधीर सिंह पनिहार।


बाकी समाचार