Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

गुरूवार, 20 जून 2019

पहला पन्‍ना English सर्वे लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

जुलाना में आम आदमी पार्टी बढ़ा सकती है परमिंदर ढुल की मुश्किलें!

नवीन जयहिंद ने जे जे पी के साथ हुए जींद उपचुनाव में गठबंधन पर कहा हमने गठबन्धन नहीं किया था सहयोग दिया था।

aam aadmi party office in julana, naveen jaihind chief guest, naya haryana, नया हरियाणा

12 मार्च 2019



नया हरियाणा

जुलाना में आम आदमी पार्टी ने  आज पार्टी कार्यालय खोला। जिसमें मुख्य अतिथि आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नवीन जयहिंद ने शिरकत की और जुलाना में पार्ट्री कार्यलय का विधिवत उदघाटन किया। उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी के तो 2 ही नारे हैं। आम आदमी जिंदाबाद और भारत माता की जय।

कहने को नवीन जयहिंद ने बात कही है क्योंकि उनके नेता अरविंद केजरीवाल सेना पर सवाल उठा चुके हैं और सबूत भी मांग चुके हैं।

हमें और पार्टियों की तरह नहीं की परदादा से लेकर आज के नेता तक का नारा याद करना पड़े। यह बात उन्होंने जेजेपी, इनेलो और कांग्रेस पर तंज कसते हुए कही है। हरियाणा और देश में आज तक जितनी भी सरकार बनी हैं। उन्होंने देश को केवल लूटा है।जनता के हितों की नहीं केवल अपने बारे में सोचा है। और बीजेपी तो शहीदों पर ही चुनाव लड़ रही है। जब हमारे शहीदों की चिता जल रही थी तब बदले में सारा देश बॉर्डर पर जाने को कह रहा था और मोदी बोल रहे थे चलो बूथ की ओर। इससे गन्दी राजनीति नही हो सकती। जो शहीदों पर की जाए।
वर्तमान में जुलाना से इनेलो पार्टी के विधायक परमिंदर ढुल विधायक हैं। आप का बढ़ता कद उनकी मुश्किलें बढ़ा सकता है। दूसरी तरफ जेजेपी उनके वोट बैंक में सेंध लगा रही है। ऐसे में उनकी जीत के समीकरण बिगड़ते हुए दिख रहे हैं।

हरियाणा में पार्टी के गठबन्धन पर कहा कि हमारा तो आम आदमी से है और इसी पर अभी हम चल कर चुनाव लड़ रहे  हैं। जे जे पी के साथ हुए जींद उपचुनाव में गठबंधन पर कहा हमने गठबन्धन नहीं किया था सहयोग दिया था। जे जे पी  ने हमसे सहयोग मांगा था। अब प्रदेश में लोक सभा चुनाव में किसी के साथ गठबधन होगा या नहीं पार्टी हाई कमान जाने।


बाकी समाचार