Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

शनिवार, 20 अप्रैल 2019

पहला पन्‍ना English सर्वे लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

जनता का सहयोग रहा और पार्टी ने दुबारा मौका दिया तो चुनाव जरूर लडूंगा- चरणजीत सिंह रोड़ी

चुनाव के ऐलान के बाद से सियासी दल प्रचार प्रसार में  जुट गए है।

charanjeet singh rori, inld, sirsa, naya haryana, नया हरियाणा

12 मार्च 2019



नया हरियाणा

लोकसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है। हरियाणा में 12 मई को चुनाव होने हैं। चुनाव के ऐलान के बाद से सियासी दल प्रचार प्रसार में  जुट गए हैं। सिरसा से इनेलो सांसद चरणजीत सिंह रोड़ी का कहना है कि अपने 5 साल के कार्यकाल में उन्होंने अपने लोकसभा क्षेत्र के लिए बहुत  काम किये हैं। जनता और प्रशासन का सहयोग मिला तो पार्टी ने दुबारा मौका दिया तो चुनाव जरूर लड़ेंगे। 


सिरसा में मीडिया से मुखातिब होते हुए सांसद चरणजीत सिंह रोड़ी ने कहा कि चुनाव आयोग द्वारा चुनाव ऐलान करने के बाद से वो अपने आप को पूर्व सांसद समझने  लग गए है. उन्होंने कहा कि अगर पार्टी ने उन्हें दुबारा चुनाव लड़ने के लिए आदेश दिए तो वो दुबारा लड़ेंगे। सिरसा के विकास के लिए उन्होंने 25 करोड़ रुपये एम लेड का पैसा खर्च किया। पूरे 9 विधानसभा क्षेत्रो में सामान विकास करवाया। मैंने अपने संसदीय क्षेत्र में लोगों के सुख दुःख में साथ दिया। विपक्ष द्वारा लगाए गए आरोपों पर चरणजीत सिंह रोड़ी ने कहा कि मैंने जो काम किया वो किसी ने भी नहीं किया। मैं सिरसा की जनता का धन्यवाद् करता हूँ, जनता ने मेरा साथ दिया। पार्टी ने दुबारा मौका दिया तो चुनाव लडूंगा, जो काम अधूरे रह गए होंगे उन्हें पूरा करूँगा।


बाकी समाचार