Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

सोमवार , 17 जून 2019

पहला पन्‍ना English सर्वे लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

सोनीपत को दस साल पीछे धकेलने वालों को सबक सिखाने का समय : सुरेंद्र पंवार

समाजसेवी सुरेंद्र पंवार ने चलाया जनसपंर्क अभियान.

surendra panwar sonipat, social worker surendra panwar, naya haryana, नया हरियाणा

11 मार्च 2019



नया हरियाणा

समाजसेवी सुरेंद्र पंवार ने कहा कि सोनीपत को दस साल पीछे धकेलने वालों को सबक सिखाने का समय आ गया है। दस साल बाद भी सोनीपत विकास से अछूता रहा है। एनसीआर में होने के बावजूद सोनीपत का चहुंमुखी विकास नहीं हो पाया, जिसकी बदौलत आज लोग सीवरेज व पेयजल की मूलभुत सुविधाओं के लिए प्रदर्शन करने को मजबूर है। समाजसेवी सुरेंद्र पंवार न्यू बाबा कालोनी में कालोनिवासियों को संबोधित कर रहे थे।

समाजसेवी सुरेंद्र पंवार ने कहा कि आज सोनीपत में सबसे ज्यादा बेरोजगारी की समस्या है, जिसकी वजह से परिवार का पालन-पोषण करना कठिन हो गया है, इसके लिए सरकार ने कोई विशेष कदम नहीं उठाया गया। सोनीपत दिल्ली के नजदीक होने की वजह से बहुत विकास होना चाहिए था, लेकिन हुआ नहीं। उन्होंने कहा कि जनता के आशीर्वाद से विधानसभा में पहुंचकर सोनीपत को गुरूग्राम से ज्यादा विकासित कर देंगे। इस दौरान कालोनिवासियों ने कच्ची गलियों की समस्या समाजसेवी सुरेंद्र पंवार के समक्ष रखी। समाजसेवी सुरेंद्र पंवार ने गली में मलबा डलवाने का आश्वासन दिया। इस दौरान सतपाल दहिया, राजेंद्र, धर्मवीर, सिकेंद्र दहिया, हरिश शर्मा, विवेक, सोनू, सरदार गुरजीत सिंह सहित अन्य मौजूद रहे।


बाकी समाचार