Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

गुरूवार, 22 अगस्त 2019

पहला पन्‍ना सर्वे लोकप्रिय 90 विधान सभा हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप English

जानिए कौन से नेता ने इनेलो और जेजेपी में धड़ाधड़ पलटी मारी!

पलटी मार नेता कुछ घंटों बाद ही पार्टियां बदलते नजर आ रहे हैं।

jaspal sandhu, jaspal sindhu bjp me shamil, inld, jjp, inld and jjp ministers, naya haryana, नया हरियाणा

11 मार्च 2019



नया हरियाणा

देश में लोकसभा चुनाव का आगाज होते ही नेताओं के पलटी मारने का सिलसिला शुरू हो गया है। पलटी मार नेता कुछ घंटों बाद ही पार्टियां बदलते नजर आ रहे हैं। फतेहाबाद के बीजेपी के युवा हलका प्रधान जसपाल संधू के द्वारा 10 मार्च को शाम 6:00 बजे जेजेपी को छोड़कर इनेलो का दामन थामा गया। जसपाल संधू ने विधिवत रूप से जेजेपी को छोड़कर इनेलो में शामिल हुए और उनके द्वारा इनेलो की तारीफ के पुल बांधे गए। स्पीच में जसपाल सिंह संधू ने कहा कि उनका पूरा परिवार इनेलो से जुड़ा हुआ है और वह अब घर वापसी कर गए हैं। 

अभय चौटाला और दुष्यंत चौटाला को लेकर दिया आनन्द डांगी ने विवादित बयान!

लेकिन महज 18 घंटे बाद ही 11 मार्च दोपहर 1:00 बजे जसपाल संधू ने इनेलो को छोड़ दिया और वापस जेजेपी में आ गए। जब मीडिया कर्मियों ने जसपाल संधू से इस बाबत बातचीत की तो, उन्होंने बताया कि इनेलो के नेताओं के द्वारा उन पर दबाव डालकर उन्हें दलबदल करवाया गया था। 

चुनाव आयोग की तरफ से दुष्यंत चौटाला को मिली बड़ी सफलता!

जसपाल संधू ने कहा कि उनकी आस्था अजय सिंह चौटाला के साथ है और वह बीजेपी में ही रहेंगे। आज 11 मार्च को जे जे पी के द्वारा एक प्रेस वार्ता का आयोजन किया गया। जिसमें उन्होंने इनेलो के नेताओं पर उनके कार्यकर्ताओं को दबाव डालकर अपनी पार्टी में ले जाने के आरोप लगाए। इनेलो और जे जे पी में लगातार एक दूसरे के नेताओं को तोड़ने को लेकर वार्ड प्रति वार चल रहा है। सोशल मीडिया पर जसपाल संधू के दोनों ही बयान वायरल हो रहे हैं और लोग इस पर जमकर चुटकी ले रहे हैं।


बाकी समाचार