Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

शुक्रवार, 26 अप्रैल 2019

पहला पन्‍ना English सर्वे लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

राजकुमार सैनी ने किया हरियाणा के वोटरों का अपमान, बताया कुत्ता!

राजकुमार सैनी अपने विवादित बयानों के लिए जाने जाते हैं।

rajkumar saini, rajkumar saini calls dog to haryana voters, rajkumar saini insulted the haryana voters, naya haryana, नया हरियाणा

11 मार्च 2019



नया हरियाणा

लोकसभा चुनाव नजदीक आते देख सभी पार्टियां अपने कार्यकर्ताओं को एकजुट करने के लिए हर हथकंडा अपनाने के लिए तैयार है। सभी द्वारा अपने कार्यकर्ताओं को एकजुट होने के लिए मूल मंत्र दिए जा रहे हैं। ताकि चुनाव जीता जा सके लेकिन हरियाणा के विवादित नेता राजकुमार सैनी सब नेताओं से चार कदम आगे बढ़ गए हैं। इसके लिए वे कुछ भी करने के लिए तैयार नजर आ रहे हैं।  सफीदों में अपने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए राजकुमार सैनी ने सभी मर्यादाओं को लांग दिया।


 राजकुमार सैनी  की नजर में आम जनता की कीमत कुत्ते से ज्यादा नहीं है और वे लोग तो उनकी नजर में कुत्ते से भी गए गुजरे हैं जो उनको वोट नहीं करेंगे। बिल्कुल यह बात हम नहीं कह रहे बल्कि खुद राजकुमार सैनी कह रहे हैं।

दरअसल राजकुमार सैनी की यह खीज  एक ऐसे कार्यकर्ता को लेकर है जिसने राजकुमार सैनी के समझाने के बावजूद जींद उपचुनाव में यह कह दिया कि आप जीत नहीं रहे इसलिए हम आप को वोट नहीं करेंगे। इसलिए राजकुमार सैनी कार्यकर्ता को कुत्ता बता रहे हैं।

हालांकि उन्होंने अपनी इस बात की शुरूआत जींद उपचुनाव में जाटों के एक जगह वोट करने को लेकर की गई थी। 

कार्यकर्ता को कुत्ता बताने के बाद राजकुमार सैनी एससी ओबीसी समाज के नेताओं पर भी भड़क गए और उन्होंने उन नेताओं को भेड़िया कह डाला जो दूसरी पार्टियों से जुड़े हुए हैं। उन्होंने कहा कि भेड़ की खाल में यह भेड़िए आपकी वोट तो ले जाते हैं लेकिन फायदा किसी और को करवाते हैं।  

अब कार्यक्रम के अंत में तो राजकुमार सैनी ने कमाल ही कर दिया। उन्होंने अपने सभी कार्यकर्ताओं को एक कसम दिलवाई जिसमें उन्हें पार्टी के प्रचार प्रसार के लिए और जीत के लिए मेहनत करने की और अपनी जेब खर्च ही देने तक की बात कह दी।  और ऐसा न करने वाले कार्यकर्ता को उनके बाल गोपाल की कसम तक दिलवा दी। 

राजकुमार सैनी जिस तरह से साम दाम दंड भेद अपना रहे हैं ,उससे इतना तो साफ है कि इन चुनावों में वह सिर धड़ की बाजी लगा कर चल रहे हैं। पर जिस प्रकार के हथकंडे अपना रहे हैं वह कहीं ना कहीं उनको कट्टरवादी ता की तरफ लेकर जा रहे हैं।


बाकी समाचार