Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

बुधवार, 24 अप्रैल 2019

पहला पन्‍ना English सर्वे लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

जाटलैंड में खास तैयारी के साथ उतर रहे हैं राजकुमार सैनी

बीएसपी से गठबंधन कर सांसद राजकुमार सैनी लोकसभा चुनाव में पूरे जोश के साथ ताल ठोकेंगे.

BSP and Lsp, split seats, election board has been laid, naya haryana, नया हरियाणा

8 मार्च 2019



नया हरियाणा

बीएसपी से गठबंधन कर सांसद राजकुमार सैनी लोकसभा चुनाव में पूरे जोश के साथ ताल ठोकेंगे. जाटलैंड में खास तैयारी के साथ उतर रहे सैनी जल्द ही सोनीपत, भिवानी और महेंद्रगढ़ में रैली करेंगे. मायावती की रैलियों की तैयारी भी सैनी की तरफ से कर ली गई है. मायावती से लंबी चौड़ी मुलाकात से उत्साहित सैनी ने भिवानी-महेंद्रगढ़ सीट से रमेश राव पायलट को प्रत्याशी घोषित कर दिया है. मायावती से मुलाकात के बाद लोकसभा में बहुजन समाज पार्टी को 8 और लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी को 2 सीट दी गई है. विधानसभा में लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी 55 और बसपा 35 सीटों पर अपने प्रत्याशी उतारेगी.  लोकसभा चुनाव के पहले ही दोनों पार्टियों में सीटों का बंटवारा हो गया.
राजकुमार सैनी के खाते में भिवानी-महेंद्रगढ़ और सोनीपत लोकसभा सीट आई है. जबकि अंबाला, कुरुक्षेत्र, करनाल, हिसार, सिरसा, रोहतक, गुरुग्राम और फरीदाबाद सीट पर  बसपा अपने प्रत्याशी उतारेगी. रणनीति के तहत कुरुक्षेत्र लोकसभा सीट पर बसपा अपना प्रत्याशी उतारने की तैयारी में है. यह प्रत्याशी सैनी समाज से भी हो सकता है. वर्तमान में राजकुमार सैनी स्वयं यहां से सांसद है. हरियाणा में मुख्यमंत्री बनने का सपना संजोए बैठे राजकुमार सैनी इस बार शायद खुद चुनाव न लड़कर अपने प्रत्याशियों को मैदान में उतारेंगे. बसपा के साथ गठबंधन करवाने के लिए सैनी के पास कई लोगों ने हाजिरी लगाई. जींद उपचुनाव के तुरंत बाद सैनी ने मायावती से सीधे मुलाकात की थी.


बाकी समाचार