Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

गुरूवार, 22 अगस्त 2019

पहला पन्‍ना सर्वे लोकप्रिय 90 विधान सभा हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप English

पार्टी संगठन को विस्तार देते हुए जेजेपी ने बनाए किसान प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष

जेजेपी पार्टी को लगातार विस्तार दे रही है.

Giving extension to party organization, JJP created, District President of Kisan Cell, naya haryana, नया हरियाणा

8 मार्च 2019



नया हरियाणा

जननायक जनता पार्टी ने पार्टी संगठन का विस्तार करते हुए किसान प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष नियुक्त कर दिए है. प्रदेश अध्यक्ष सरदार निशान सिंह ने बताया कि पलवल के सुखराम डागर को किसान प्रकोष्ठ का वरिष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष नियुक्त किया गया है. दादरी के भूपेंद्र बौंद को प्रदेश संगठन सचिव, हिसार के राज्यपाल डेविड को प्रदेश प्रचार सहित और रोहताश रावत को प्रदेश महासचिव नियुक्त किया गया है. जिला अध्यक्षों की सूची में बलकार निमरी को पानीपत, अजीत तुषिर को सोनीपत, सुरेश इमलोटा को दादरी, पूर्व सरपंच अमरपाल को फतेहाबाद, सत्यावारन कोहाड़ को हिसार, मास्टर रामचंद्र हसनपुर को झज्जर, बलवान कोटडा को कैथल, नरेंद्र बराड़ को सिरसा, बल्ले चेयरमैन को गुरुग्राम, अमीन बिछोर को नूंह, रामफल कोसलिया को रेवाड़ी, जगबीर मोड़ी को कुरुक्षेत्र, योगेंद्र सहरावत को पलवल और राजवीर तालु को भिवानी का जिलाध्यक्ष नियुक्त किया गया है.
 जेजेपी ने गुरदेव रंभा को करनाल, जोरा डूमरखा को जींद, दलबीर सिंह भैरन को रोहतक, सुरेंद्र को फरीदाबाद, गुरदेव को पंचकूला, जसविंद्र को अंबाला, मांगेराम को यमुनानगर और हजारीलाल लंबोरा को महेंद्रगढ़ जिले का किसान प्रकोष्ठ का प्रधान नियुक्त किया है.


बाकी समाचार