Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

शुक्रवार, 20 सितंबर 2019

पहला पन्‍ना सर्वे लोकप्रिय 90 विधान सभा हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप English

एयर स्ट्राइक हुई है इसमें कोई दो रॉय नहीं है, इस पर राजनीति नहीं होनी चाहिए - भूपेंद्र हुड्डा

 पूर्व मुख्यमंत्री हुड्डा ने कहा है बीजेपी ने हजारों करोड़ का घोटाला किया है

Air strikes have occurred, there are no two royas in it; this should not be politics, Bhupendra Hooda, naya haryana, नया हरियाणा

6 मार्च 2019



नया हरियाणा

राजनीति और राष्ट्रहित में अंतर होना चाहिए ये कहना है पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा का. साथ ही उन्होंने कहा सेना पर राजनीति नहीं होनी चाहिए। पूर्व मुख्यमंत्री का कहना है कि एयर स्ट्राइक हुई है इसमें कोई दो रॉय नहीं है। लेकिन इस पर राजनीति ठीक नहीं। रोहतक से सांसद दीपेन्द्र सिंह हुड्डा ने कहा बीजेपी के पास मेरे खिलाफ कोई प्रत्याशी नहीं है। जनता के बीच जाकर विकास के मुद्दे रखूँगा।

 पूर्व मुख्यमंत्री हुड्डा ने कहा है बीजेपी ने हजारों करोड़ का घोटाला किया है. उन्होंने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा मुद्दा विहीन सरकार है. अरावली पहाड़ी को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने राज्यपाल को ज्ञापन दिया था। साथ ही उन्होंने कहा राजस्थान से लेकर हरियाणा तक अरावली पहाड़ी खत्म होती जा रही जो चिंता का विषय है। पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने राज्यपाल को ज्ञापन देने पर कहा कि भूमि संगरक्षण अधिनियम के तहत पर्यावरण को नुकसान ना पहुँचे इसलिए राज्यपाल को ज्ञापन दिया और सरकार को बर्खास्त करने की मांग की। पूर्व मुख्यमंत्री आज रोहतक में बार के एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुचे थे। बाद में उन्होंने पत्रकारों से बातचीत करते हुए पुलवामा हमले पर कहा कि सेना में राजनीति ना करे कोई दल। उन्होंने कहा एयर स्ट्राइक हुई इसमें  कोई दो राय नहीं लेकिन राष्ट्रनीति और राजनीति में रखे अंतर।

 वही पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा  कांग्रेस में कोई फुट नहीं है उन्होंने कहा चुनाव को लेकर हम तैयार। कांग्रेस के सभी प्रत्याशियों को पता है। किसको मिलेगी टिकट। वही दूसरी ओर रोहतक सांसद दीपेंदर हुड्डा ने बीजेपी के उस बयान पर कहा जिसमें कहा गया था कि अब की बार दीपेंदर को हराना है. इस बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा रोहतक लोकसभा सीट का जवाब यहाँ की जनता देगी. उन्होंने कहा कि  हम चुनाव में विकास को लेकर लोगो के बीच जाएंगे. उन्होंने कहा बीजेपी ने कोई बड़ा प्रोजेक्ट नही रोहतक के लोगों को नहीं दिया।

 


बाकी समाचार