Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

मंगलवार, 18 जून 2019

पहला पन्‍ना English सर्वे लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

दुष्यंत चौटाला ने जेजेपी के 52 हलका प्रधान नियुक्त किए

जननायक जनता पार्टी के नेता एवं सांसद दुष्यंत चौटाला ने राहुल गौड को स्टेट कोऑर्डिनेटर बनाया है.

Dushyant Chautala appointed 52  leaders of JJP, naya haryana, नया हरियाणा

6 मार्च 2019



नया हरियाणा

जननायक जनता पार्टी के नेता एवं सांसद दुष्यंत चौटाला ने राहुल गौड को स्टेट कोऑर्डिनेटर और हिसार निवासी मुकेश सेठी को जननायक सेवादल का नेशनल कोऑर्डिनेटर बनाया है. पंचकूला से जितेंद्र संधू, यमुनानगर से ओपी लाठर, कुरुक्षेत्र से पवन चोपड़ा, करनाल से यशकरन राणा, पानीपत से शेर सिंह खर्ब, सोनीपत से बंसीलाल, रोहतक से एडवोकेट प्रदीप, झज्जर से प्रीतम, रेवाड़ी से गिरीश भारद्वाज, भिवानी से शंकर आहूजा, जींद से कुलदीप रंधावा, हिसार से मनदीप बिश्नोई, सिरसा से तरसेम मिड्ढा, पलवल से भी वीरेंद्र शर्मा और नूंह से राहुल जैन को जिला प्रवक्ता बनाया गया.
युवा संगठन का विस्तार करते हुए 52 हलका प्रधान नियुक्त किए गए हैं. विनेश गुर्जर को प्रदेश का वरिष्ठ उपाध्यक्ष नियुक्त किया गया है और रब्बू पंवार को प्रदेश प्रधान महासचिव, अनिल कुंडू को युवा प्रदेश प्रचार सचिव, अजय खर्ब को युवा प्रदेश प्रचार सचिव और विमल गुप्ता को युवा प्रदेश कोषाध्यक्ष बनाया गया है. पंचकूला से वेद नैन, अंबाला से विवेक चौधरी, यमुनानगर से राकेश शर्मा, कैथल से एडवोकेट जयप्रकाश, करनाल से विनोद कुमार, पानीपत से लैणा सिंह, सोनीपत से दीपक कुमार, रोहतक से राजेश राठी, भिवानी से सरपंच रामेश्वर वाल्मीकि, जींद से गुरदीप सांगवान, सिरसा से हरी सिंह और हिसार से महावीर खर्ब को जिला सचिव बनाया गया है. हिसार से जेपी बुडानिया को जिला कार्यालय उप सचिव बनाया है.


बाकी समाचार