Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

शुक्रवार, 26 अप्रैल 2019

पहला पन्‍ना English सर्वे लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

मेरी चुनाव लड़ने की कोई इच्छा नहीं, लेकिन अगर पार्टी दबाव बनाती है तो वह मना नहीं करेंगे: बीरेंद्र सिंह

केंद्रीय इस्पात मंत्री बीरेंद्र सिंह ने चुनावी राजनीति से किनारा करने का मन बना लिया है.

There is no wish to contest my election, but if the party is pressurizing, then he will not refuse, steel minister Birendra Singh, naya haryana, नया हरियाणा

6 मार्च 2019



नया हरियाणा

केंद्रीय इस्पात मंत्री बीरेंद्र सिंह ने चुनावी राजनीति से किनारा करने का मन बना लिया है. उनका कहना है कि अब उनका चुनाव लड़ने की कोई इच्छा नहीं है. हालांकि इसकी वजह स्वास्थ्य नहीं है. उनके अनुसार वो पूरी तरह से फिट हैं. लेकिन चुनाव लड़ने की इच्छा अब नहीं रही है.
बीरेंद्र सिंह ने साफ किया है कि अगर पार्टी की ओर से दबाव बनाया गया तो वह मना नहीं करेंगे. उनके अनुसार वह पिछले 47 साल से सक्रिय राजनीति में रहे हैं और राज्यसभा में अभी उनके 3 साल अभी बाकी है. बीरेंद्र सिंह ने कहा कि भाजपा की सरकार जनप्रिय सरकार है, जो हर वर्ग की हकीकत को समझती है और उसके कल्याण के लिए काम कर रही है. यह सोच और यह जज्बा पहले किसी सरकार का नहीं रहा. वरना देश के हर वर्ग की हालत आज कुछ और ही होती.
बीरेंद्र सिंह ने कहा कि खेत में काम करने वाला श्रमिक, ढाबे पर खाना बनाने वाला श्रमिक, रेहड़ी- रिक्शा चलाने वाला श्रमिक, मोची का काम करने वाला श्रमिक या फिर घर का निर्माण करने वाला श्रमिक प्रधानमंत्री श्रमयोगी मानधन योजना के तहत हर किसी को सामाजिक सुरक्षा प्रदान की गई है.


बाकी समाचार