Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

शनिवार, 20 अप्रैल 2019

पहला पन्‍ना English सर्वे लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

2014 में झूठ के आधार पर बीजेपी सत्ता में आई थी-कुमारी शैलजा

राज्यसभा सांसद और कांग्रेस की वरिष्ठ नेता कुमारी शैलजा ने मोदी सरकार के खिलाफ एक बार फिर मोर्चा खोला है।

In 2014, on the basis of lies, BJP came to power, Kumari Selja, Haryana Congress, naya haryana, नया हरियाणा

6 मार्च 2019



नया हरियाणा

राज्यसभा सांसद और कांग्रेस की वरिष्ठ नेता कुमारी शैलजा ने मोदी सरकार के खिलाफ एक बार फिर मोर्चा खोला है। हिसार में अपने आवास पर पत्रकारों से बातचीत के दौरान कुमारी शैलजा ने कहा कि 2014 में झूठ के आधार पर बीजेपी सत्ता में आई थी। चाहे बात पंद्रह-15 लाख रुपए लोगों के खाते में आने की हो या फिर काला धन समाप्त करने की। चाहे बाद 2 करोड रोजगार हर साल देने की हो। यह सब बातें और दावे महज दावे ही बनकर रह गए। अपने मेनिफेस्टो के दौरान जो वादे जनता से किए गए थे उनमें से एक भी पूरा नहीं हुआ है और मेनिफेस्टो का कोई भी लेखा-जोखा सरकार के पास नहीं है।

बीजेपी करती है झूठ की राजनीति 
 कुमारी शैलजा ने कहा कि 2014 में भी बीजेपी ने झूठ की राजनीति की थी और आज भी बीजेपी की तरफ से झूठ की राजनीति की जा रही है। प्रधानमंत्री पर गंभीर आरोप लगाते हुए कुमारी शैलजा ने कहा कि प्रधानमंत्री गुस्सा दिखाते हैं, देश की सेना का राजनीतिकरण किया जा रहा है। वह लोगों के सामने हैं। बीजेपी के खाने के दांत अलग है जबकि दिखाने के अलग हैं। 
अमित शाह पर साधा निशाना
हाल ही में वायु सेना की तरफ से की गई एयर स्ट्राइक को लेकर कुमारी सैलजा ने अमित शाह पर निशाना साधा। शैलजा ने कहा कि अमित शाह एयर स्ट्राइक में 250 आतंकियों के खात्मे की बात कर रहे हैं जबकि वायु सेना चीफ ने कहा कि हमारे पास ऐसा कोई आंकड़ा नहीं है। कुमारी शैलजा ने बीजेपी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सवाल पूछा कि क्या वह बताएंगे किकी ये आंकड़े कहां से आए। शाह को यह आंकड़े कहां से मिले या फिर किसके कान में फूंक मारी गई। 
दिल्ली में आम आदमी पार्टी से गठबंधन को लेकर सवाल
दिल्ली में आम आदमी पार्टी के साथ गठबंधन को लेकर पूछे गए सवाल पर कुमारी शैलजा ने कहा कि कांग्रेस की हमेशा यही सोच रहती है कि समान विचारधारा वाले लोग एक साथ आएं। कोशिश अभी जारी है आने वाले दिनों में साफ होगा कि क्या कुछ निकल कर सामने आता है। शैलजा ने स्वीकारा कि कई बार बात सिरे चढ़ जाती है जबकि कई बार नहीं चढ़ती है।
लोकसभा चुनाव को लेकर सवाल
लोकसभा चुनाव को लेकर कुमारी शैलजा ने कहा कि कांग्रेस की तैयारियां पूरी है और जबरदस्त तरीके से चुनाव लड़ा जाएगा हर इन चुनावों में बीजेपी के झूठ का पर्दाफाश कांग्रेस करेगी। 
कांग्रेस में फूट को लेकर सवाल 
कांग्रेस पार्टी में फूट को लेकर पूछे गए सवाल पर कुमारी शैलजा ने कहा कि एक पार्टी में अलग अलग विचारधारा के लोग होते हैं सबकी विचारधारा अलग हो सकती है लेकिन दिल एक है और एक साथ मिलकर आगामी चुनाव कांग्रेस पार्टी लड़ेगी। 
संगठन में बदलाव पर हाईकमान करेगा फैसला 
हरियाणा में संगठन में बदलाव को लेकर लगातार उठ रही मांगों के सवाल पर कुमारी शैलजा ने कहा कि बदलाव करना है या नहीं करना इसका फैसला हाईकमान करेगा।


बाकी समाचार