Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

रविवार, 22 सितंबर 2019

पहला पन्‍ना सर्वे लोकप्रिय 90 विधान सभा हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप English

जेजेपी ने दिया पार्टी को बड़ा विस्तार

आज नए पदाधिकारियों की घोषणा की है।

जजपा, naya haryana, नया हरियाणा

5 मार्च 2019



नया हरियाणा

जननायक जनता पार्टी ने युवा संगठन का विस्तार करते हुए पांच पदाधिकारियों व 52 हलका प्रधानों की नियुक्ति की है। चंडीगढ़ में पार्टी पदाधिकारियों की बैठक में पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष सरदार निशान सिंह, सांसद दुष्यंत चौटाला, राष्ट्रीय प्रधान महासचिव केसी बांगड़, संगठन सचिव राजेंद्र लितानी, युवा प्रदेशाध्यक्ष रविंद्र सांगवान, पार्टी के कोर कमेटी के सदस्यों और अन्य पदाधिकारियों ने विचार विमर्श के बाद विनेश गुर्जर को युवा वरिष्ठ उपाध्यक्ष के पद की जिम्मेदारी सौंपी है। वहीं रब्बू पंवार को युवा प्रदेश प्रधान महासचिव, अनिल कुंडू को युवा प्रदेश प्रचार सचिव, अजय खरब को युवा प्रदेश सह प्रचार सचिव और विमल गुप्ता को युवा प्रदेश कोषाध्यक्ष बनाया है।


इसके अलावा पार्टी की कोर कमेटी ने युवा हल्का अध्यक्षों के नामों की भी घोषणा की है। युवा हल्का अध्यक्षों की नियुक्ति में सोनीपत से प्रदीप डागर, राई से अमित अंतिल, गन्नौर से सुधीर धनखड़, गोहाना से प्रदीप बड़वासनी, बरौदा से अमित मोर, खरखौदा शहरी से मोहन, खरखौदा ग्रामीण से पवन राणा को बनाया है।

प्रदेशाध्यक्ष सरदार निशान सिंह ने बताया कि सिरसा जिले में सिरसा शहरी से दीपक शर्मा, सिरसा ग्रामीण से सतपाल कुलड़िया, ऐलनाबाद से अंजनी लड्ढ़ा, रानियां शहरी से जगजीत सिंह, रानियां ग्रामीण से कुलदीप सिंह, डबवाली शहरी से विपिन मोंगा, डबवाली ग्रामीण से कर्णवीर और कालांवाली से सुनील अहलावत को युवा हल्का अध्यक्ष के पद पर नियुक्त किया है। 

वहीं झज्जर, जींद और हिसार जिले के युवा हल्का प्रधान की नियुक्तियों में झज्जर शहरी से दिनेश भगाना, झज्जर ग्रामीण से भूपेंद्र गहलोत, बेरी से सुनील उर्फ काला रोहद, बादली से बलवान हसनपुर, जींद ग्रामीण से विकास सिहाग, सफीदों से पवन कालवा, उचाना से नसीब घस्सो, नरवाना से अमर सिंह नैन, हिसार से रवि अहूजा, आदमपुर से अभिषेक बिश्नोई, नलवा ग्रामीण से अनूप धनखड़, हांसी शहरी से गौरव वासुदेव, हांसी ग्रामीण से शिव कुमार कुलाना, नारनौंद ग्रामीण से सुशील खरब, नारनौंद शहरी से संदीप काला को जिम्मेदारी सौंपी है।

प्रदेशाध्यक्ष सरदार निशान सिंह ने रोहतक, भिवानी, अंबाला, कैथल और पानीपत जिले में युवा हल्का अध्यक्षों के नामों की घोषणा करते हुए बताया कि रोहतक शहरी से चिंटू शर्मा, गढ़ी सांपला किलोई से सत्यवान हुमायुपुर, कलानौर ग्रामीण से सोनू निगाणा, बवानीखेड़ा ग्रामीण से दीपक सिवाड़ा, बवानीखेड़ा शहरी से दीपक राठौड़, रेवाड़ी से दिनेश चंदावास, कोसली से तिकेंद्र यादव, बावल से संदीप खोरी, अंबाला शहरी से परमिंदर नन्यौला, अंबाला कैंट से लाली मच्छौडा, मुलाना से रोहित गुर्जर, कैथल शहरी से अमन सैनी, कैथल ग्रामीण से अमन लोहान, कलायत से सम्पूर्ण कोयल, पूंडरी से विक्रम सिंह, गुहला चीका से जगतार सिंह, पानीपत ग्रामीण से मनोज मलिक, पानीपत शहरी से रविंद्र मीणा, समालखा ग्रामीण से रविंद्र देसवाल को बनाया है। इसके अलावा सोहना से नगेंद्र डागर, रतिया से जसपाल सिंह और पिहोवा से धीरज नैन को भी युवा हल्का अध्यक्ष के तौर पर नियुक्त किया है। 

युवा प्रदेशाध्यक्ष रविंद्र सांगवान ने बताया कि जल्द ही संगठन में अन्य नियुक्तियां भी की जाएंगी।

Tags:

बाकी समाचार