Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

सोमवार , 17 जून 2019

पहला पन्‍ना English सर्वे लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

परमिंदर ढुल के जुलाना में लगाई चौधरी वीरेंद्र सिंह ने सेंध

परमिंदर ढुल पहले कांग्रेस में वीरेंद्र सिंह के खास माने जाते थे।

Parminder Dhull, Julana assembly, Chaudhary Virendra Singh burnt, naya haryana, नया हरियाणा

4 मार्च 2019



नया हरियाणा

जुलाना हल्के के एक दिवसीय दौरे पर केंद्रीय मंत्री वीरेंद्र सिंह ने कई गांव का दौरा किया। जिसमें उन्होंने पोली हथवाला ढिगाना आदि गांव में जन समस्याएं सुनी ओर केंद्र व प्रदेश की योजनाओं के बारे में जानकारी ली कि इन स्कीमों से कितना लाभ ग्रामीणों को मिला।  अभी हाल ही में किसानों को 6 हजार सालाना राशि दिए जाने की घोषणा पर अमल कर किसानों को लाभ दिया है।  और 2 हजार रुपये की पहली किस्त किसानों को मिल भी चुकी है। कम राशि पर विपक्ष के सवालों पर कहा कि उन्हें 6 हजार की राशि ऊंट के मुंह मे जीरा लग रही है। तो केंद्रीय मंत्री का कहना है की हमने तो ये दे ही दिया पहले किसी सरकार ने यह क्यो नहीं दिया। जींद जिले के लोग भोले हैं, उन्हें बहार का कोई भी आकर जींद में चुनाव लड़ बेकूफ़ बना जाता है। यह सब आकर अपनी कर्म भूमि बनाने में लगे हैं। लेकिन अब जींद की जनता सब समझ चुकी है।  एक गांव में चौधरी छोटू राम की मूर्ति लगाने और पार्क बनाने की मांग पर कहा कि यह सब तो पहले की सरकार करती थी जो मूर्ति ओर पार्क के नाम जमीनों पर कब्जे किया करते थे। हमारी सरकार यह नहीं करती। परमिंदर ढुल पहले कांग्रेस में वीरेंद्र सिंह के खास माने जाते थे। इनके खेमे के कमजोर होने के बाद परमिंदर ढुल ने इनेलो में जाना तय किया था।

आज जुलाना के विधायक परमिंद्र ढुल का जन्मदिन है और उनके जन्मदिन के मौके पर जुलाना में वीरेंद्र सिंह के जाने ने सुगबुगाहट शुरू कर दी है। कयास लगाए जा रहे हैं कि परमिंद्र ढुल का इनेलो से मोहभंग हो गया है। ऐसे में वो जेजेपी या बीजेपी की तरफ जा सकते हैं। चर्चाएं तो ये भी चल रही हैं कि बीरेंद्र सिंह की पत्नी प्रेमलता इस बार जुलाना से विधानसभा का चुनाव भी लड़ सकती हैं। इन तमाम कयासों में कौन सा सही निकलेगा, यह तो समय ही बता पाएगा।


बाकी समाचार