Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

रविवार, 22 सितंबर 2019

पहला पन्‍ना सर्वे लोकप्रिय 90 विधान सभा हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप English

अनिल विज के स्लिप होने पर चुटकी लेते हुए बोले अशोक तंवर, अभी तो केवल मंत्री गिरे हैं, पूरी सरकार गिरनी बाकी है

अशोक तंवर ने कहा कि अभी तो केवल मंत्री गिरे हैं, पूरी सरकार गिरनी बाकी है. वह समय दूर नहीं, जब जनता इनके ऊपर चढ़ाई भी करेगी.

At the time of Anil Vij's slip, Ashok Tanwar, now only ministers have fallen, the entire government is left to fall, naya haryana, नया हरियाणा

4 मार्च 2019



नया हरियाणा

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर ने कहा कि सरकार के ईमानदार लोगों ने पिछले 4 सालों में अरावली हिल्स को सैकड़ों एकड़ जमीन खरीदी. इस निवेश को कानूनी बनाने के लिए हरियाणा सरकार ने हरित अरावली हिल्स पर निर्माण करने का ही कानून पास करवा डाला. यह हजारों करोड़ का घोटाला है इसकी व्यापक जांच की जानी चाहिए. अशोक तंवर ने कहा कि भयभीत सरकार ने विधानसभा भंग करने के लिए अगले सप्ताह कैबिनेट की बैठक बुलाई है. इस बैठक में यह लोकसभा के साथ विधानसभा चुनाव करवा सकते हैं. उन्होंने दावा किया है कि पिछले दिनों भाजपा ने एक सर्वे करवाया था. इस सर्वे के बाद से ही भाजपा में खलबली मची हुई है और सरकार को हार का डर सता रहा है. तंवर ने कहा कि कांग्रेस पूरी तरह से तैयार है , चाहे चुनाव लोकसभा के साथ हो या अपने तयशुदा समय पर. अशोक तंवर ने कहा कि भाजपा सरकार अब जाने वाली है. न तो भाजपा ने और न ही खुद को ईमानदार कहलाने वाली दिल्ली सरकार ने लोकपाल नियुक्त किया है. आम आदमी पार्टी के साथ किसी प्रकार के गठबंधन की योजना को नकारते हुए  अशोक तंवर ने कहा कि जिस पार्टी ने भ्रष्टाचार खत्म करने के नाम पर कांग्रेस को सत्ता विहीन करने का काम किया था. उस पार्टी के साथ हरियाणा या दिल्ली ही नहीं, पूरे मुल्क में गठबंधन नहीं हो सकता.
विजय संकल्प रैली निकालते हुए स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज के स्कूटी से स्लिप होने की घटना पर चुटकी लेते हुए अशोक तंवर ने कहा कि अभी तो केवल मंत्री गिरे हैं, पूरी सरकार गिरनी बाकी है. वह समय दूर नहीं, जब जनता इनके ऊपर चढ़ाई भी करेगी.


बाकी समाचार