Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

रविवार, 25 अगस्त 2019

पहला पन्‍ना सर्वे लोकप्रिय 90 विधान सभा हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप English

राजकुमार सैनी शहीदों की शहादत पर बात करते हुए खिलखिलाते और हंसते रहे

उन्होंने कहा कि मेरी लड़ाई गरीब लोगों के सम्मान और अधिकार की लड़ाई है. जिसके लिए मैं कभी नहीं झुकूंगा और न ही रुकूँगा.

Rajkumar Saini, on the martyrdom of martyrs, talking, plucking and laughing, naya haryana, नया हरियाणा

4 मार्च 2019



नया हरियाणा

सांसद राजकुमार सैनी का कहना है कि सत्ता के लोभी लोग कभी भी जनता की सेवा और प्रदेश का विकास नहीं कर सकते.  सैनी ने कहा कि उनके लिए जनता के हित सदैव ही सर्वोपरि रहें हैं. जिसके चलते वे सरकार की नीतियों का भी विरोध करने से पीछे नहीं हटे. वह सच्चे मन से जनता की सेवा करने के लिए राजनीति में आए हैं तथा समान विचारधारा वाले दल बसपा के साथ उनका गठबंधन भी जनता के हित को लेकर ही किया गया है. आगामी चुनाव में निश्चित रूप से वे सरकार बनाएंगे. उन्होंने राजकुमार सैनी ने कहा कि मेरी लड़ाई गरीब लोगों के सम्मान और अधिकार की लड़ाई है. जिसके लिए वह कभी नहीं झुकेंगे और न ही रुकेंगे. सैनी ने कहा कि उनकी सरकार आते ही युवाओं को जब तक सरकारी नौकरी नहीं मिलेगी तब तक बेरोजगारों को 10000 रुपये बेरोजगारी भत्ता दिया जाएगा.

राजकुमार सैनी ने मीडिया का सामने हंसते-खिलखिलाते हुए कहा कि बीजेपी ने चुनाव जीतने के लिए सैनिकों की शहादत दे दी। उनके साथ उनकी पार्टी के कार्यकर्ता भी यूं ही हंसते रहे और शहीदों की शहादत को मजाक बनाकर रख दिया। उन्होंने सरकार पर आरोप लगाए परंतु उनके बात कहने का तरीका बहुत ही भद्दा किस्म का था।


बाकी समाचार