Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

गुरूवार, 20 जून 2019

पहला पन्‍ना English सर्वे लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

जेजेपी के बूथ लेवल पर जुड़ने के लिए संपर्क करें-दुष्यंत चौटाला

उन्होंने कहा कि आप और जेजेपी में गठबंधन कभी हुआ ही नहीं था.

At the booth level of JJP, please contact to join, Dushyant Chautala, naya haryana, नया हरियाणा

4 मार्च 2019



नया हरियाणा

जेजेपी के नेता व सांसद दुष्यंत चौटाला ने कहा है कि प्रदेश में जेजेपी की सरकार बनते ही बुजुर्गों को घर-घर जाकर पेंशन दी जाएगी. उन्होंने कहा कि महिलाओं को 55 वर्ष की उम्र और पुरुषों को 58 साल की उम्र में पेंशन दे दी जाएगी. उनकी पार्टी बेरोजगार युवाओं को रोजगार और उनको उज्ज्वल भविष्य के देने का भी वादा करती है. दुष्यंत ने कहा कि लोकसभा चुनाव में जेजेपी सभी 10 सीटों पर जीत दर्ज करेगी. इसके लिए हमें बूथ लेवल पर नए सदस्यों को जोड़ना होगा. सत्ता परिवर्तन रैली को संबोधित करते हुए दुष्यंत ने कहा कि केंद्र सरकार सेना के नाम पर राजनीति कर रही है. अगर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी चाहे तो 2 दिन का सत्र बुलाकर 370 धारा को हटा सकते हैं. लेकिन वह ऐसा नहीं करना चाहते. हरियाणा प्रदेश के वित्तमंत्री कैप्टन अभिमन्यु इमानदारी का झूठा ढोल पीट रहे हैं.
दुष्यंत ने कहा कि आप और जेजेपी में गठबंधन कभी हुआ ही नहीं. आप पार्टी ने केवल जींद उपचुनाव में  दिग्विजय का समर्थन करने का समझौता किया था. दुष्यंत ने कहा कि हम किसी के दबाव में या किसी भी शर्तों पर गठबंधन नहीं करेंगे. यही कारण है कि आम आदमी पार्टी से उनका समझौता सिरे नहीं चढ़ा. उनका कहना है कि पार्टी की 3 सदस्य कमेटी गठबंधन पर जो फैसला लेगी, वही लागू होगा.


बाकी समाचार